logo-image

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- 'कामदार' ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवाबी हमला बोला और कहा कि तथाकथित 'कामदार' ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया

Updated on: 03 Sep 2018, 12:15 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवाबी हमला बोला और कहा कि तथाकथित 'कामदार' ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि न तो कोई रोजगार है और न तो बढ़ती बेरोजगारी का कोई समाधान है।

सिब्बल की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस के बीच अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर तलवारें खिंची हुई हैं। मोदी ने रविवार को संप्रग सरकार को एनपीए पैदा करने और इसकी विरासत छोड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

और पढ़ें: पीएम नरेन्द्र मोदी ने आलोचनाओं का दिया जवाब, कहा- अनुशासन की बात करने पर बोला जाता है 'निरंकुश'

कांग्रेस नेता ने मोदी की खिल्ली उड़ाते हुए ट्वीट किया, जो अपने को कामदार के रूप में पेश करते हैं। सिब्बल ने कहा, 'अच्छी बाईट के लिए बगैर जानकारी के आरोप लगाना, सिर्फ मोदीजी की कुंठा का सबूत है।

और पढ़ें: ट्विटर पर भी 'सेक्यूलर' बने शिवपाल यादव, समाजवादी पार्टी की जगह नई पार्टी का लिखा नाम

तथाकथित कामदार ने भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। न रोजगार है और न इसका कोई समाधान दिखता है।' सिब्बल ने कहा कि सत्ताधारी बीजेपी देश की सबसे बड़ी गैर निष्पादित संपत्ति (एनपीए) है।