राहुल का योगी पर कटाक्ष, कहा-पैसे बचाने के लिए बंद कर दें राज्य के सभी अस्पताल

  |  Updated On : July 16, 2017 12:12 AM
राहुल गांधी ने किया सीएम योगी पर कटाक्ष (फाइल फोटो)

राहुल गांधी ने किया सीएम योगी पर कटाक्ष (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मेधावी छात्रों को मुफ्त लैपटॉप वितरण योजना को बंद करने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के पैसे बर्बाद हो रहे है इसलिए अस्पतालों को भी बंद कर देना चाहिए।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'सराहनीय कदम सीएम योगी। अब अगली बार आप सारे अस्पतालों को भी बंद कर दे ताकि पैसों की बचत हो सके।'

बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) ने चुनाव पूर्व जारी अपने 'लोक कल्याण संकल्प पत्र' में मेधावी छात्रों को लैपटॉप देने की घोषणा की थी। राज्य के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल द्वारा प्रस्तुत बजट में माध्यमिक शिक्षा और उच्च शिक्षा के लिए तय प्रावधानों में भी कटौती की थी और बुनियादी शिक्षा के बजट में बढ़ोत्तरी की थी।

कांग्रेस और बीजेपी के बीच चल रहे शब्दों के तीर थमने का नाम नहीं ले रहें है। राहुल गांधी द्वारा समय समय पर केंद्र और उसकी नीतियों के खिलाफ ट्वीट्स इस लड़ाई को और हवा दे रहे है। उनके ट्वीट्स के जवाब में भगवा पार्टी के नेताओं द्वारा उन्हें 'नासमझ' कहा गया है।

इससे पहले राहुल गांधी ने कुछ समय पहले नोटबंदी से जुड़ी एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया था, 'सरकार को मैथ ट्यूटर की जरूरत है। कृप्या जल्द से जल्द पीएमओ में अप्लाई करें।'

और पढ़े: नोटबंदी: राहुल का तंज, कहा- मोदी सरकार को एक मैथ्स ट्यूटर की जरूरत, जल्दी से PMO में अप्लाइ करें

और पढ़े: यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार 5 सालों में 70 लाख लोगों को देगी रोजगार, युवा कौशल दिवस पर ऐलान

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Bjp, Cm Yogi Adityanath, Up Budget,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो