logo-image

छत्तीसगढ़ : नारायणपुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में महिला समेत 4 नक्सली मारे गए

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में रविवार को एक वर्दीधारी महिला समेत चार नक्सली मारे गए।

Updated on: 02 Sep 2018, 09:45 PM

जगदलपुर:

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में रविवार को एक वर्दीधारी महिला समेत चार नक्सली मारे गए। नक्सलियों के पास से चार बंदूक और गोला-बारूद बरामद किए गए। मारे गए नक्सलियों में दो एरिया कमिटी के कमांडर शामिल हैं। बस्तर पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि नारायणपुर जिले के कुकड़ाझोर थाने से रविवार सुबह जिला आरक्षित बल के जवान गश्त पर निकले थे।

पुलिस के मुताबिक, लगभग 12 किलोमीटर दूर गुमियाबेड़ा जंगल के पास घात लगाए नक्सलियों ने पुलिस बल पर गोलीबारी की। दोनों ओर से लगभग एक घंटे तक गोलीबारी हुई, जिसमें एक महिला समेत चार नक्सली मारे गए।

उन्होंने बताया कि सर्चिंग के दौरान घटनास्थल पर एक इंसास, एक 303 राइफल, एक 12 बोर बंदूक, एक भरमार बंदूक सहित भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।

मारे गए नक्सलियों में एरिया कमिटी कमांडर सोमडू नेहलनार तथा मारी गई महिला नक्सली रति झारा कमिटी की कमांडर थी। नक्सलियों के शव नारायणपुर जिला मुख्यालय लाए जा रहे हैं।

और पढ़ें : बिहार के नालंदा में युवक के साथ शर्मनाक हरकत, पीटने के बाद थूक चाटने पर किया मजबूर