logo-image

जेट एयरवेज एयर एशिया का रिपब्लिक डे ऑफर, 999 रुपये में करें हवाई यात्रा

999 रुपये में जेट एयरवेज़ का टिकट, एयर एशिया दे रही है 50% डिस्काउंट्स

Updated on: 25 Jan 2017, 08:41 PM

नई दिल्ली:

68वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जेट एयरवेज और एयर एशिया ग्राहकों के लिए लाई हैं शानदार ऑफर। देश की नंबर वन निजी एयरलाइन जेट एयरवेज ने चुनिंदा रुट्स की टिकटों पर डिस्काउंट देने का ऐलान किया है।

जेट एयरवेज़ ने यह डिस्काउंट घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय रुट्स पर करने की घोषणा की है। जेट एयरवेज ने न्यूनतम किराया 999 करने का ऐलान किया है। यह स्पेशल सेल 25-27 जनवरी तक अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की टिकट बुकिंग पर होगी जबकि घरेलू उड़ानों की टिकट बुकिंग पर 29 जनवरी तक डिस्काउंट रहेगा।

जेट ने घरेलू रुट्स के अलावा स्पेशल फेयर लंदन, एम्सटर्डम, पेरिस और टोरांटो रुट्स पर निकाले है। वहीं, एयर एशिया इंडिया ने भी टिकट्स पर 50 प्रतिशत छूट का ऐलान किया है। यह छूट एयर एशिया के सभी नेटवर्क के रिटर्न टिकट्स पर दी जाएगी।

डिस्काउंट्स सेल 23-29 जनवरी तक जारी है । इस डिस्काउंट सेल का इस्तेमाल 1 फरवरी से 30 अप्रैल तक की टिकट बुकिंग पर किया जा सकता है। यह ऑफर श्रीनगर और बागडोगरा समेत एयर एशिया इंडिया के सभी रुट्स पर लागू है।

अभी एयर एशिया इंडिया देश में 11 जगहों पर उड़ानें भरती है जिनमें बेंग्लुरु, नई दिल्ली, चंडीगढ़, जयपुर, गुवाहाटी, इंफाल, पुणे, गोवा, वैज़ाग, कोच्चि और हैदराबाद शामिल है। एयरलाइन श्रीनगर और बागडोगरा में उड़ाने 1 फरवरी से शुरु कर रही है।