logo-image
लोकसभा चुनाव

पाकिस्तान में इमरान खान ले रहे थे शपथ, सीमा पर गोलियां बरसा रहे थे पाक रेंजर्स

जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए हमारे भारतीय चौकियों को निशाना बनाया।

Updated on: 18 Aug 2018, 06:52 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ पाकिस्तान में इमरान खान वज़ीर-ए-आज़म की शपथ ले रहे हैं और प्यार का पैगाम लेकर वहां नवजोत सिंह सिद्धू गए हैं तो दूसरी तरफ नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाक के नापाक खेल सामने आया।

जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए हमारे भारतीय चौकियों को निशाना बनाया। जिसका भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि दोनों तरफ से हुए गोलाबारी में दो नागरिक मामूली रूप से जख्मी हो गए।

और पढ़ें : VIDEO: पाकिस्तान में बदले सिद्धू के सुर, इमरान खान और बाजवा की तारीफ में गढ़े कसीदे

पुलिस ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए शुक्रवार शाम छोटे हथियारों और मोर्टार के जरिए करनाह सेक्टर में भारतीय चौकियों को निशाना बनाया।

पुलिस ने कहा, 'भारतीय सैनिकों ने इसका करारा जवाब दिया और दोनों पक्षों की ओर से कुछ देर तक गोलीबारी जारी रही। घायल नागरिकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।'

बता दें कि शुक्रवार (17 अगस्त) को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में तड़के आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के एक जवान शहीद हो गए। पुलिस के सर्च ऑपरेशन के दौरान छिपे हुए आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमे एक जवान गोली लगने से शहीद हो गया।

और पढ़ें : इमरान खान बनें पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री, शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए सिद्धू