logo-image

सिद्धू पर भड़के सीएम अमरिंदर सिंह, कहा- हमारे सैनिक शहीद हो रहे हैं और वो पाक में गले मिल रहे हैं

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी जनरल बाजवा से गले मिलने को गलत ठहराया है।

Updated on: 19 Aug 2018, 10:07 PM

नई दिल्ली:

पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को वतन वापसी पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी के साथ-साथ अब पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी उनका (नवजोत सिंह सिद्धू) का जनरल बाजवा से गले मिलने को गलत ठहराया है।

सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा, 'जहां तक पाकिस्तान के आर्मी चीफ को गले लगाने की बात है तो वो इसके पक्ष में नहीं है। उन्होंने (navjot singh sidhu) पाकिस्तान के सेना प्रमुख के साथ स्नेह दिखाकर गलत किया।

अमरिंदर सिंह ने आगे कहा, 'हर रोज हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। व्यक्ति को समझना चाहिए कि हमारे जवान सीमा पर रोजाना शहीद हो रहे हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगे कहा मेरे अपने रेजिमेंट ने एक मेजर और दो जवान पिछले महीने खोए और हर रोज कोई न कोई जवान गोलियों का शिकार हो रहा है। ऐसे में दोष किसका है? जो गोली चला रहा है उसका या फिर सेना प्रमुख का, जो ऑर्डर देते है, और सेना प्रमुख जनरल बाजवा हैं।

इसके साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर कहा कि वो वहां व्यक्तिगत तौर पर गए थे। पंजाब सरकार का इससे कोई संबंध नहीं है। पीओके (POK) के राष्ट्रपति के साथ बैठने पर अमरिंदर ने कहा कि शायद उन्हें (नवजोत सिंह सिद्धू) यह पता नहीं होगा कि वे (पीओके के राष्ट्रपति) कौन हैं।

बता दें कि इमरान खान की ताजपोशी से वापस भारत लौटने पर नवजोत सिंह सिद्धू अपने ऊपर हो रहे हमले का जवाब दिया है।

और पढ़ें : पाकिस्तान से लौटने के बाद सिद्धू ने दी सफाई, क्या आलोचकों का मुंह होगा बंद ?

और पढ़ें : सिद्धू के बाजवा और पीओके राष्ट्रपति से गले मिलने पर बीजेपी ने की कांग्रेस से बाहर करने की मांग