logo-image

बुराड़ी कांड में दिल्ली पुलिस ने महिला तांत्रिक से की पूछताछ, नहीं मिला कोई सुराग

पुलिस ने बुराड़ी कांड को लेकर एक महिला तांत्रिक को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस ने कहा कि उन्हें कोई भी जानकारी नहीं मिली।

Updated on: 06 Jul 2018, 08:18 PM

नई दिल्ली:

बुराड़ी कांड में हर दिन पुलिस की जांच में नए खुलासे सामने आ रहे हैं। पुलिस ने बुराड़ी कांड को लेकर एक महिला तांत्रिक को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस ने कहा कि उन्हें कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर ने कहा, 'हमने गीता मां नाम की एक महिला तांत्रिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी।'

बता दें कि दिल्ली पुलिस बुराड़ी कांड में हुए 11 मौतों का खुलासा करने के लिए कई एंगल से जांच कर रही है। पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई भी जानकारी हाथ नहीं लग सकी है।

घर में लटक कर 11 लोगों की मौत के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है। फुटेज में चुंडावत परिवार की दो महिलाएं घर के अंदर स्टूल ले जाती दिख रही हैं। अब यह पड़ताल की जा रही है कि 'सामूहिक आत्महत्या' से पहले ये स्टूल कहां से लाए गए थे।

सूत्रों के मुताबिक, पूरा परिवार पिछले 10 दिनों से मास सुसाइड की तैयारी कर रहा था। जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने 2 महीने के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं।

इस फुटेज में प्रियंका और नीतू घर के अंदर स्टूल ले जा रही है। पुलिस का कहना है कि घर में पहले से स्टूल थे। वह कमजोर थे। इसीलिए बाहर से स्टूल मंगाए गए थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें