logo-image

यूपी चुनाव में हार के डर से एसपी-कांग्रेस में गठबंधन कराएगी BJP: मायावती

मायावती के मुताबिक आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में जनता इनको नोटबंदी का जवाब देगी

Updated on: 26 Dec 2016, 01:28 PM

नई दिल्ली:

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया है। मायावती ने यूपी चुनाव को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी बीजेपी के लिए गले की हड्डी बन गई है।

मायावती के मुताबिक आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में जनता इनको नोटबंदी का जवाब देगी। मायावती ने कहा कि बीजेपी बहुजन समाजवादी पार्टी की जीत को लेकर डरी हुई है। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मोदी ने एक भी वायदे को पूरा नहीं किया है।

नरेंद्र मोदी पर बरसते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में कभी नहीं जीतेगी। केंद्र सरकार सीबीआई और ईडी का डर दिखाकर समाजवादी पार्टी को डरा रही है। यूपी में परिवर्तन यात्रा और रैलियों में बीजेपी ने करोड़ों रुपये बहाए हैं।

एसपी और कांग्रेस के गठबंधन की संभावनाओं पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी के इशारे पर  डर की वजह से एसपी गठबंधन करने को मजबूर है।

लाइव अपडेट

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन करने के बाद भी चुनाव हारेंगे और चुनाव के बाद उसका ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ देंगे: मायावती

कांग्रेस ने अगर एसपी से गठबंधन किया तो कांग्रेस यूपी में और गर्त में चली जाएगी: मायावती

प्रदेश के मुस्लिम अपना वोट एसपी और कांग्रेस गठबंधन को देकर बर्बाद नहीं करेंगे: मायावती

मुस्लिम समाज के लोग बीजेपी की विरोधी पार्टियों में से केवल उसी पार्टी को वोट देंगे जो बीजेपी के उम्मीदवार को हराने में सक्षम नजर आएंगे: मायावती

पूरे प्रदेश में 24-25 फीसदी दलित वोट हैं जो बीएसपी को मिलेगा: मायावती

दलित वोट मुस्लिम समाज के साथ मिलकर एक बड़ी ताकत है जो बीएसपी के साथ है: मायावती

एसपी का यादव वोट बैंक 5-6 फीसदी है जिसका असर सिर्फ राज्य के 50-60 सीटों पर ही है: मायावती

यूपी चुनाव में बीजेपी अयोध्या के विवादित ढांचे के मुद्दे को एक बार फिर से उठाएगी ताकि वोटों का ध्रुवीकरण हो सके, लोगों को इससे सावधान रहना चाहिए: मायावती

बिहार की तरह ही यूपी में भी सबको एक जुट होकर बीजेपी को हराना चाहिए जो सिर्फ बीएसपी पार्टी ही कर सकती है: मायावती

लोकसभा के चुनावी वायदे और बिना तैयारी के नोटबंदी को लागू करने की सजा जनता सूद समेत बीजेपी को देगी: मायावती 

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी में सिर्फ बीएसपी ही मुस्लिमों की हितैषी है। समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस और एसपी के गठबंधन पर बीजेपी ही मुहर लगाएगी। यूपी में हुए दंगे के पीछे एसपी और बीजेपी रही है।