logo-image

मायावती का योगी की डिनर डिप्लोमेसी पर हमला, कहा- बस घर होता है दलित का, खाना अपना लाते हैं BJP नेता

बीएसपी प्रमुख मायावती ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उनके दलित परिवार के घर पर खाना खाने को चुनावी हथकंडा बताया है।

Updated on: 24 Apr 2018, 08:24 PM

नई दिल्ली:

बीएसपी प्रमुख मायावती ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उनके दलित परिवार के घर पर खाना खाने को चुनावी हथकंडा बताया है। मायावती ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अब दलित ज्यादा दिन बेफकूफ बनने वाला नहीं हैं, बीजेपी की सच्चाई उसके सामने आ चुकी है।

मायावती ने कहा कि ऐसा लोगों का मानना है कि पहले कांग्रेस के नेता दलितों के घर जाकर मुफ्त की रोटी तोड़ते थे, अब बीजेपी के नेता भी वही नाटक कर गरीब दलित का आटा गीला करने का काम कर रहे हैं।

मायावती ने कहा,' सच्चाई तो यह है कि​बस नाम के लिए घर दलित का होता है, लेकिन खाने से लेकर बर्तन तक सभी गैर दलित वर्ग यानी उच्च वर्ग के घरों से आता है।'

और पढ़ें: मोदी-शी के अनौपचारिक शिखर सम्मेलन से दुनिया को सकारात्मक चीजें सुनने को मिलेंगी

उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी की इस नाटकबाजी से दलितों के जीवन में कोई फर्क नहीं पड़ा तो इसे नाटकबाजी नहीं तो और क्या कहा जाएगा?

मायावती ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेता दलितों, आदिवासियों, अन्य पिछड़ा वर्ग और अपरकास्ट के गरीबों को रोजगार देने की बजाय उनका राजनीतिक इस्तेमाल व शोषण कर रहे हैं। 

मायावती ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न संगठनों को आगे कर दलितों, आदिवासियों व पिछड़ों में फूट डालने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: सलमान खुर्शीद बोले - कांग्रेस के हाथ मुस्लिमों के खून से रंगे , बताया यह मेरा अपना नजरिया