logo-image

राजस्थान: खौफनाक हुआ 'पद्मावती' का विरोध, जयपुर के किले पर लटका मिला शव

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सियासी घमासान चल रहा है। राजस्थान और मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में फिल्म की रिलीज रोक दी गई है।

Updated on: 24 Nov 2017, 04:12 PM

जयपुर:

'पद्मावती' का विरोध खौफनाक होता जा रहा है। जयपुर में नाहरगढ़ किले की प्राचीर पर शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव लटका मिला। साथ ही दीवार पर लिखा था- 'पद्मावती का विरोध, हम पुतले जलाते नहीं, लटकाते हैं।'

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है कि 'पद्मावती' फिल्म के विरोध को लेकर लिखी धमकी का मृत व्यक्ति से संबंध है या फिर कोई शरारत है। यह भी हो सकता है कि जांच को प्रभावित करने के लिए किसी ने यह साजिश रची है।

ये भी पढ़ें: लंदन सेंसर बोर्ड का 'पद्मावती' को सर्टिफिकेट 'गैरकानूनी': पहलाज निहलानी

जानकारी के मुताबिक, मृतक के पास से आधार कार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम चेतन सैनी (40) लिखा हुआ है। वहीं झूमर की दीवारों पर कोयले और कंक्रीट से लिखा है,  'लुटेरे नहीं अल्लाह के बंदे हैं, हम हर काफिर को मारेंगे, 'पद्मावती' का विरोध करने वालों, हम किले पर सिर्फ पुतले नहीं लटकाते, यह तो सिर्फ झांकी है, शुरूआत अभी बाकी है।' 

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सियासी घमासान चल रहा है। राजस्थान और मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में फिल्म की रिलीज रोक दी गई है। वहीं मूवी 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवाद बढ़ता देख यह डेट टाल दी गई है। फिल्म निर्माता को अभी तक सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: चित्रकूट रेल हादसे में रेलवे ने किया 5 लाख के मुआवजे का ऐलान