ब्लू व्हेल गेम का टास्क पूरा करने आगरा की बालाएं पहुंचीं होशंगाबाद

  |  Updated On : September 14, 2017 10:52 PM
ब्लू व्हेल गेम

ब्लू व्हेल गेम

नई दिल्ली:  

इस समय ब्लू व्हेल गेम परिवारों के लिए मुसीबत की जड़ बन गया है, क्योंकि किशोर-किशोरियां इस खेल के जाल में फंसकर खतरनाक कदम उठा रहे हैं। इसी क्रम में आगरा की दो छात्राएं इस गेम के तहत दिए जाने वाले टास्क को पूरा करने होशंगाबाद तक पहुंच गई।

इन किशोरियों को जब समझ में आया कि वे गलत दिशा में बढ़ रही हैं, तो उन्होंने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।

होशंगाबाद राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी एस.एन. मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि उन्हें आगरा से मंगलवार की रात को सूचना मिली थी कि दो किशोरियां होशंगाबाद स्टेशन पर पंजाब मेल से पहुंची हैं। इस पर पहले गाड़ी और फिर प्लेटफार्म पर स्थित प्रतीक्षालय की तलाशी ली गई तो दो किशोरियां मिलीं, जिन्होंने आगरा से आने की बात बताई।

मिश्रा के अनुसार, किशोरियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे ब्लू व्हेल गेम खेलती थीं और उन्हें घर से भागने का टास्क दिया गया था। साथ ही घर से न भागने पर गेम एडमिन ने परिजनों के साथ अनहोनी की धमकी दी।

और पढ़ें: ट्विटर के बादशाह बनें शाहरुख खान, लेकिन शहंशाह को नहीं दे पाए मात

इस कारण से ये दोनों किशोरियां स्कूल का बहाना करके मुंबई जाने वाली पंजाब मेल से चल पड़ीं। आधे रास्ते में दोनों किशोरियों ने घर पर अपने परिजनों को इस बारे में सूचना देने का फैसला किया, जिसके बाद उनके परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मिश्रा ने बताया कि आगरा के आर्मी स्कूल में नौवीं में पढ़ने वाली दोनों छात्राओं के होशंगाबाद में मिलने की सूचना आगरा पुलिस को दी गई, जिस पर दोनों किशोरियों के परिजन बुधवार को होशंगाबाद पहुंचे और उन्हें अपने साथ ले गए।

और पढ़ें: TRP ratings week 36: कौन बनेगा करोड़पति ने खतरों के खिलाड़ी को पछाड़ा, बना नंबर 1

RELATED TAG: Blue Whale Game, Agra, Hoshangabad,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो