logo-image

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जबरन लोगों के घरों पर लिखा- मेरा घर, बीजेपी का घर

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं ने भोपाल के पास कई घरों के बाहर एक स्लोगन लिखा है जिससे प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। कार्यकर्ताओं ने घरों के बाहर 'मेरा घर, बीजेपी का घर' स्लोगन लिखा है।

Updated on: 22 Jun 2017, 05:13 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं ने भोपाल के पास कई घरों के बाहर एक स्लोगन लिखा है जिससे प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। कार्यकर्ताओं ने घरों के बाहर 'मेरा घर, बीजेपी का घर' स्लोगन लिखा है। वहीं घरों के मालिकों ने कहा है कि यह स्लोगन लिखने से पहले उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है।

जानकारी के अनुसार भोपाल के शाहपुरा गांव के कई घरों और दुकानों पर ये स्लोगन लिखा गया है। जिन लोगों के घर के बाहर यह स्लोगन लिखा गया है उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी बिना मंजूरी के ये स्लोगन्स लिखे गए हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल के घर के बाहर भी स्लोगन लिख दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस हरकत पर मानक ने भी कड़ा रुख अख्तियार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब बीजेपी के कार्यकर्ताओं का किया धरा है।

और पढ़ें: कोविंद के खिलाफ गोपाल कृष्ण गांधी या प्रकाश आंबेडकर हो सकते हैं विपक्ष के उम्मीदवार

वहीं बीजेपी नेता राहुल कोठारी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं का बचाव करते हुए इस पूरे मामले को विकास के मुद्दे से जोड़ा है। बता दें कि यह काम बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा चलाई जा रही एक मुहिम 'मेरा घर, बीजेपी का घर' के तहत किया जा रहा है।

इस मामले को विपक्षी दल जमकर तूल दे रहा है, क्योंकि अगली साल होने वाले चुनावों को लेकर कांग्रेस हर छोटे-बड़े मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरने का मौका नहीं छोड़ रही है।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर घाटी में सक्रिय 258 आतंकियों की सुरक्षा बलों ने तैयार की सूची