logo-image

बीजेपी MLA का बिवादित बयान, हिंदुत्व को बचाना है तो हिंदू पैदा करें पांच बच्चे

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि देश में हिंदू धर्म और आबादी बची रहे इसके लिए सभी को पांच बच्चे पैदा करने होंगे।

Updated on: 26 Jul 2018, 08:35 AM

नई दिल्ली:

देश में हिंदू-मुस्लिम जनसंख्या को लेकर जारी विवाद में भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह भी कूद पड़े हैं। उन्होंने कहा है कि अगर देश में हिंदुत्व को सुरक्षित रखना है तो हमें पांच बच्चे पैदा करने होंगे।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि देश में हिंदू धर्म और आबादी बची रहे इसके लिए सभी को पांच बच्चे पैदा करने होंगे। सुरेंद्र सिंह बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं।

उन्होंने कहा, 'हर महंत की इच्छा है कि हिंदू धर्म के लोग कम से कम पांच बच्चे पैदा करें। यही एकमात्र तरीका है जिससे कि हमारा हिंदुत्व बचा रहेगा।'

बता दें कि सुरेंद्र सिंह कई बार अपने बयानों के कारण चर्चा में रह चुके हैं। इससे पहले उन्होंने रेप को लेकर भी विवादित बयान दिया था। देश में जारी तमाम रेप की घटनाओं को लेकर कहा था कि अगर आज भगवान राम भी होते तो वह भी रेप जैसी घटनाओं को होने से नहीं रोक सकते थे।

वहीं राज्य में बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर भी हमला बोला था और अप्रत्यक्ष रूप से उनकी तुलना कुत्ते से कर दी थी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें