logo-image

अविश्वास प्रस्ताव: गिरिराज सिंह ने कसा राहुल गांधी पर तंज, भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए

मॉनसून सत्र के दौरान लोकसभा में आज पेश होने वाले अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार को घेरेंगे।

Updated on: 20 Jul 2018, 10:22 AM

नई दिल्ली:

मॉनसून सत्र के दौरान लोकसभा में आज पेश होने वाले अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार को घेरेंगे। जिस पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है।

बता दें कि अप्रैल में राहुल गांधी ने कहा था कि अगर वो संसद में 15 मिनट बोलेंगे तो संसद में भूकंप आ जाएगा और पीएम मोदी उनके सामने खड़े नहीं रह पाएंगे। 

गिरिराज सिंह का ट्वीट उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है। गिरिराज ने ट्वीट में लिखा , 'भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए।'

भूंकप वाले बयान केवल गिरिराज सिंह ही नहीं बीजेपी नेता राम माधव ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा, 'अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले के लिए 13 मिनट और 'भूंकप' के लिए 38 मिनट।' 

गौरतलब है कि अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी कांग्रेस को बोलने के लिए 38 मिनट का समय दिया गया है। जिसमें कांग्रेस की तरफ से मल्लिकार्जुन खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार को घेरेंगे।

ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं है कि इस दौरान राहुल गांधी को बोलने के लिए 15 मिनट निर्धारित किए गए हैं।

शुक्रवार को बहस के लिए बीजेपी (273) को 3 घंटा 33 मिनट, कांग्रेस (48) को 38 मिनट, एआईएडीएमके (37) को 29 मिनट, तृणमूल कांग्रेस (34) को 27 मिनट, बीजेडी (19) को 15 मिनट, शिवसेना (18) को 14 मिनट, टीडीपी (16) को 13 मिनट, टीआरएस (11) को 9 मिनट, सीपीएम (9) को 7 मिनट, एनसीपी (7) को 6 मिनट, एसपी (7) को 6 मिनट और एलजीएसपी (6) को 5 मिनट का समय दिया है।

इसे भी पढ़ें: अविश्वास प्रस्ताव पर PM ने कहा, देश हम पर करीब से नजर रखेगा