logo-image

धोखाधड़ी करने वाले स्वामी अग्निवेश ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए खुद पर कराया हमला : बीजेपी

स्वामी अग्निवेश जहां अपने साथ हुए मारपीट को लेकर बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगा रही है। वहीं, बीजेपी ने भी स्वामी अग्निवेश पर वार किया है।

Updated on: 18 Jul 2018, 05:35 PM

नई दिल्ली:

स्वामी अग्निवेश जहां एक तरफ अपने साथ हुए मारपीट के लिए बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ झारखंड सरकार के एक मंत्री अग्निवेश पर लोकप्रियता के लिए खुद पर हमला करवाने का आरोप लगा रहे हैं।

झारखंड सरकार के मंत्री सीपी सिंह ने स्वामी अग्निवेश पर हमला बोलते हुए कहा कि स्वामी अग्निवेश ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए खुद पर हमला कराया है। 

सिंह ने कहा, 'जहां तक मैं स्वामी अग्निवेश को जानता हूं वो विदेशी दान पर जीवित रहता है। भगवा पहनकर सीधे-साधे भारतीयों को धोखा देता है। वो एक धोखेबाज है ना की स्वामी। उन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के लिए खुद पर हमले की योजना बनाई थी।'

इससे पहले झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता पी शहदेव ने कहा, 'स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट में बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल नहीं थे। हम इस घटना की निंदा करते हैं, लेकिन उनका ट्रैक रिकॉर्ड कुछ ऐसा है कि प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक नहीं है।'

और पढ़ें : स्वामी अग्निवेश ने मारपीट के लिए RSS को बताया जिम्मेदार, FIR दर्ज

बता दें कि भगवाधारी स्वामी अग्निवेश (78) लिटपाड़ा में 195वें दमिन महोत्सव में शामिल होने के लिए झारखंड के पाकुड़ गए थे। मंगलवार को जैसे ही होटल से बाहर आए उनके साथ कथित तौर पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की।

और पढ़ें : झारखंड के पाकुड़ में BJP कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश के साथ की मारपीट, सीएम ने दिए जांच के आदेश