logo-image

बीजेपी ने 'पॉवर टू ऑल' करार को बताया ऐतिहासिक कदम

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि योगी राज में अब पंडित दीनदयाल उपाध्याय का सपना अन्त्योदय साकार होने को है।

Updated on: 15 Apr 2017, 10:06 PM

लखनऊ:

केंद्र सरकार और योगी सरकार के बीच शुक्रवार को हुए पॉवर फॉर ऑल करार को बीजेपी ने ऐतिहासिक बताया है। करार का स्वागत करते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने शनिवार को कहा कि जिस काम को पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पिछले पांच साल में नहीं कर पायी थी, योगी सरकार ने उसे मात्र 27 दिन में पूरा कर दिया।

शलभ मणि ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार संकल्प पत्र के एक-एक पड़ाव को दिन प्रतिदिन पार कर रही है। किसानों की कर्ज माफी के बाद इस सरकार ने प्रदेश के हर घर को अब 24 घंटे बिजली देने का अपना वादा पूरा करने के लिए तैयारी पूरी कर ली है।

और पढ़ें: अमित शाह बोले, विपक्ष का ईवीएम पर सवाल उठाना चुनाव आयोग का अपमान है

अगले साल नवम्बर माह से पूरे प्रदेश को 24 घंटे बिजली मुहैया होगी। उन्होंने कहा कि सामाजिक सुधारों की दिशा में यह एक कान्तिकारी कदम है। बिजली से जुड़ी समस्याओं के निवारण के लिए सरकार ने टोल फ्री फोन नंबर-1912 भी शुरू कर दिया है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि योगी राज में अब पंडित दीनदयाल उपाध्याय का सपना अन्त्योदय साकार होने को है। समाज के सबसे अंतिम व्यक्ति को भी अब सरकार की हर योजना का लाभ मिलेगा। प्रदेश में अब पहली बार दस हजार सोलर पॉवर वाले पंप लगेंगे। उपभोक्ताओं को किफायती दरों पर एनर्जी एफीशिएंट बल्ब, पंखे व ट्यूबलाइट भी मिलेंगे।

और पढ़ें: यूपी के मेरठ में लगे पोस्टर, 'प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है'