logo-image

केंद्र सरकार और अन्नाद्रमुक के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को हराएंगे: स्टालिन

पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखे एक पत्र में स्टालिन ने कहा है कि द्रमुक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली जन विरोधी केंद्र सरकार को हराना चाहती है और तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक को भी हराना चाहती है।

Updated on: 29 Aug 2018, 06:44 PM

नई दिल्ली:

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) अध्यक्ष एमके स्टालिन ने बुधवार को मोदी सरकार के खिलाफ फिर हमला बोला और कहा कि वह केंद्र सरकार और अन्नाद्रमुक के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को हराकर रहेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखे एक पत्र में स्टालिन ने कहा है कि द्रमुक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली जन विरोधी केंद्र सरकार को हराना चाहती है और तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक को भी हराना चाहती है।

उन्होंने तमिलनाडु सरकार को 'कायर' और 'भ्रष्ट' करार दिया। उन्होंने कहा कि द्रमुक का लक्ष्य सामाजिक न्याय के सिद्धांत को दफन करने वाली, देश की बहु-सांस्कृतिक विशेषता को नष्ट करने वाली, राज्यों की शक्तियों को खत्म करने वाली और संपूर्ण देश का भगवाकरण करने का प्रयास करने वाली मोदी सरकार को गिराना है।

स्टालिन ने मंगलवार को द्रमुक अध्यक्ष बनने के बाद भी यही बातें कही थी। उन्होंने आशंका जताई कि लोकसभा चुनाव और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लगातार या एक साथ हो सकते हैं।

और पढ़ें- भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी पर बोले RJD प्रमुख लालू यादव, देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा

उन्होंने कहा कि समान विचारधारा वाले मित्र राजनीतिक दल द्रमुक के साथ हैं।