logo-image

बिहारः ईद के मौके पर रोहतास में बजा 'पाकिस्तानी मुजाहिद हैं' गाना, वीडियो वायरल, 8 गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि केस रजिस्टर्ड कर लिया गया है। विडियो को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है। इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Updated on: 18 Jun 2018, 07:48 PM

नई दिल्ली:

ईद से ठीक एक दिन पहले बिहार के रोहतास जिले में डीजे पर पाकिस्तान समर्थित गाना बजाये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अब तक इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को लेकर रोहतास के एसपी ने कहा, 'ईद के दिन एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ लोग डीजे पर विवादित गाने बजा रहे थे। इस गाने में कुछ विवादित शब्दों का प्रयोग किया गया है।'

ईद की पूर्व संध्या पर जुलुस में गाना बजाया जा रहा था जिसके बोल थे 'पाकिस्तानी मुजाहिद है , फाड़ के रख देंगे'। यह गीत न सिर्फ पाक समर्थित था बल्कि इसमें देश विरोधी शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया था।

एसपी ने बताया, 'केस रजिस्टर्ड कर लिया गया है। विडियो को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है। इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।'

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने इस गाने और कार्यक्रम की शिकायत एसपी से की जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की जांच ही कर रही है।

वायरल वीडियो की सत्यत्ता को लेकर वेबसाइट किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें