बिहार: तेजस्वी यादव का दावा- महागठबंधन नहीं टूटेगा, मेरे खिलाफ शाह और पीएम मोदी कर रहे हैं साजिश

By   |  Updated On : July 12, 2017 02:21 PM
तेजस्वी यादव (फोटो- ANI)

तेजस्वी यादव (फोटो- ANI)

ख़ास बातें
  •  भ्रष्टाचार के आरोप लगने और लालू और उनके परिवार से जुड़े ठिकानों पर पड़ा था सीबीआई छापा
  •  सीबीआई दर्ज कर चुकी है लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी के खिलाफ FIR
  •  JDU और RJD में मनमुटाव की भी खबरें सामने आईं, बीजेपी बना रही है तेजस्वी पर इस्तीफे का दबाव

नई दिल्ली:  

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को राजनीतिक साजिश बताते हुए कहा है कि बिहार में महागठबंधन मजबूत है और यह नहीं टूटेगा।

तेजस्वी यादव ने बुधवार को बिहार विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद कहा, 'मेरे खिलाफ एफआईआर राजनीतिक साजिश है जिसे अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रचा है। दोनों पहले दिन से महागठबंधन को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।'

तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके खिलाफ ऐसे मामले और उस समय के मामले लाए जा रहे हैं जब वह केवल 13 या 14 साल के थे। बकौल तेजस्वी, 'वे मेरे खिलाफ 2004 के मामले ला रहे हैं। तब में 13-14 साल का था। तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थी। क्या कोई बच्चा ऐसा कर सकता है।'

यह भी पढ़ें: लालू ने साधा नीतीश पर निशाना, बोले- तेजस्वी किसी की कृपा से नहीं बने उपमुख्यमंत्री

तेजस्वी यादव ने साथ ही जोर देते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन मजबूत है और नहीं टूटेगा। तेजस्वी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि उनके खिलाफ जो साजिश रची जा रही है, वह इसके खिलाफ जनता के बीच जाएंगे और कड़ा जवाब दिया जाएगा।

तेजस्वी यादव ने कहा, 'मैंने मंत्री बनने के बाद से भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई है। मेरे तीनों विभागों में भ्रष्टाचार का अब तक कोई मामला सामने नहीं आया है।'

यह भी पढ़ें: JDU ने फिर बोला तेजस्वी पर हमला, महागठबंधन चलाना सभी की जिम्मेदारी

बता दें कि सीबीआई ने लालू प्रसाद व उनके परिवार के सदस्यों से जुड़े पटना, दिल्ली, रांची व गुरुग्राम के 12 ठिकानों पर पिछले हफ्ते छापेमारी की थी। इस मामले में सीबीआई ने लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी सहित कई अन्य के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी।

इसके बाद से राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी तेजस्वी के इस्तीफे की मांग को लेकर सरकार पर लगातार दबाव बना रही है। साथ ही जेडीयू के अंदरखाने से भी तेजस्वी से इस्तीफा मांगने की बात सामने आ रही थी।

यह भी पढ़ें: अरबाज खान संग छुट्टियां मना रही मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

RELATED TAG: Tejashwi Yadav, Rjd, Bihar, Narendra Modi, Amit Shah, Lalu Yadav,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो