उपेन्द्र कुशवाहा का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- बिहार में अपराधियों के मन से भय निकल गया

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बिहार में कानून एवं व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि अपराधियों के मन से शासन, प्रशासन के प्रति भय निकल गया है।

  |   Updated On : September 04, 2018 12:34 PM
केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

पटना:  

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बिहार में कानून एवं व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिहार में अराजकता फैली है और अपराधियों के मन से शासन, प्रशासन के प्रति भय निकल गया है। हाजीपुर में पूर्व वार्ड पार्षद प्रत्याशी संजीव श्रीवास्तव की हत्या के बाद मंगलवार को पीड़ित परिवार से यहां मिलने पहुंचे कुशवाहा ने इस घटना की निंदा करते हुए इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के घटक दल में शामिल रालोसपा के अध्यक्ष ने कहा, 'बिहार में लगातार हो रही ऐसी घटनाएं शासन, प्रशासन के लिए चुनौती जैसी हैं। राज्य में अपराधियों के मन से शासन के प्रति भय निकल गया है। ऐसे मामलों में मुख्यमंत्री को भी संज्ञान लेना चाहिए।'

उल्लेखनीय है कि वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में रविवार को अपराधियों ने नगर परिषद के पूर्व वार्ड प्रत्याशी संजीव कुमार श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

और पढ़ें : फिर शर्मसार हुआ बिहार, भोजपुर के बाद अररिया में नाबालिग लड़की का सिर मुंडवाकर निर्वस्त्र घुमाया

गौरतलब है कि इसके पहले भी कुशवाहा बिहार की कानून एवं व्यवस्था और शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।

First Published: Tuesday, September 04, 2018 12:16 PM

RELATED TAG: Bihar, Rlsp, Upendra Kushwaha, Nitish Kumar, Jdu, Hajipur, Murder,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो