बिहार में एक साथ कई जेलों में पुलिस की छापेमारी, पूरे राज्य में मचा हड़कंप

  |   Updated On : August 11, 2018 01:45 PM
बिहार में एक साथ कई जेलों में पुलिस की छापेमारी

बिहार में एक साथ कई जेलों में पुलिस की छापेमारी

नई दिल्ली:  

बिहार में एक साथ कई जेलों में पुलिस टीम की छापेमारी के बाद से पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है। राजधानी पटना समेत राज्य के अन्य जिलों में स्थित मंडल कारा और उपकारा की जेलों में प्रशासन की टीम ने एक साथ छापेमारी शुरू की है। वहीं पटना के बेउर सेंट्रल जेल में डीएम कुमार रवि और एसएसपी मनु महाराज ने छापेमारी की है। उनके साथ पुलिस बल की एक स्पेशल टीम भी मौजूद है।

पटना के अलावा गोपालगंज, जहांनाबाद, समस्तीपुर, भोजपुर, कटिहार, दरभंगा, नालंदा, बेतिया, औरंगाबाद,बक्सर, सीतामढ़ी, गया, सीवान, दरभंगा समेत कई अन्य जिलों से भी जेल में छापेमारी की खबर है। प्रशासनिक सहयोग के साथ पुलिस की टीम जेल के विभिन्न वार्डों की तलाशी ले रही है।

इस दौरान नालंदा जेल से नशीला पदार्थ मिलने की बात सामने आई है। पुलिस ने नशीली सामग्री को जब्त कर लिया है और छापेमारी जारी रखी है।

और पढ़ें: नीतीश राज में चोरों के हौसले बुलंद, एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए अपने साथ 

गौरतलब है कि इस छापेमारी की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है हालांकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह छापेमारी स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के लिहाज से की जा रही है।

हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार यह छापेमारी हाल के दिनों में राज्य बढ़ी अपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने को लेकर यह छापेमारी की जा रही है।

RELATED TAG: Bihar, Multiple Raids In Jails, Patna, Gopalganj, Aurangabaad,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो