logo-image

'मोदी चौक' की वजह से नहीं जमीनी विवाद को लेकर हुई BJP कार्यकर्ता के पिता की हत्या: सुशील मोदी

बिहार के दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखे जाने पर बीजेपी कार्यकर्ता के पिता को जान से मारने की खबर को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने झूठा बताया है।

Updated on: 17 Mar 2018, 09:36 AM

नई दिल्ली:

बिहार के दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखे जाने पर बीजेपी कार्यकर्ता के पिता को जान से मारने की खबर को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने झूठा बताया है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैली हुई थी कि बीजेपी कार्यकर्ता को कुछ लोगों ने बस इसलिए जान से मार दिया क्योंकि उसने एक चौक का नाम 'मोदी चौक' रख दिया था।

वहीं एसएसपी सत्यवीर सिंह ने कहा,' यह सारा मामला एक पुराने जमीन विवाद को लेकर हुआ है। इसका किसी भी प्रकार से चौक का नाम बदलने से ताल्लुक है।'

उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे को घायल करने के लिए बैटन का इस्तेमाल किया गया था। फिलहाल अभी गांव में किसी प्रकार का तनाव नहीं है।

यह भी पढ़ें : दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखने पर बवाल, घर में घुसकर BJP कार्यकर्ता के पिता को तलवार से काटा

इससे पहले आरोप था कि 'मोदी चौक' नाम रखने से नाराज लाठी-डंडे और तलवार से लैस करीब दो दर्जन लोगों ने गुरुवार की रात कमलेश के घर पर हमला बोल दिया। इस हमले में कमलेश के पिता रामचंद्र यादव (61) की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई जबकि कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गया था।

कमलेश ने बताया कि करीब 40 -50 लोग हॉकी और तलवारों से लैस 25 -30 बाइक पर स्वर होकर आये थे। जिन्होंने मेरे पिता को तलवार से मारकर उनका सर काट दिया। उन्होंने मेरे भाई को भी मारने की कोशिश की।

गौरतलब है कि इस घटना से नाराज लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दरभंगा के कर्पूरी चौक पर प्रदर्शन किया था।

और पढ़ें: बिहार उप-चुनाव में तेजस्वी यादव का दिखा दम, एनडीए गठबंधन को बड़ा झटका