logo-image

बक्सर के डीएम ने गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक पर की खुदकुशी

बिहार के बक्सर जिले के डीएम (जिला मजिस्ट्रेट) ने गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है। गुरुवार शाम को पुलिस को यह जानकारी मिली है।

Updated on: 11 Aug 2017, 12:54 AM

नई दिल्ली:

बिहार के बक्सर जिले के डीएम (जिला मजिस्ट्रेट) ने गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है। गुरुवार शाम को पुलिस को यह जानकारी मिली है।

रेलवे के सूत्रों के मुताबिक जीआरपी पुलिस थाने से करीब 1 किमी दूर बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडे का शव बरामद हुआ। शव से मिले आईडेंटिटी कार्ड से शव की शिनाख्त हो सकी है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार प्राथमिक तौर पर यह पता चल रहा है कि आईएएस अधिकारी खुदकुशी करने के मकसद से ही दिल्ली आया था। पुलिस को मृतक के एक करीबी ने इस बात की जानकारी दी थी।

और पढ़ें: जोधपुर हाई कोर्ट में बम की खबर, पुलिस ने की पूरे शहर की नाकेबंदी

मृतक ने अपने दोस्त को खुदकुशी करने से पहले मैसेज किया था। इस मैसेज में लिखा, 'मैं जनकपुरी में स्थित डिस्ट्रिक्ट सेंटर के पास होटल के 10वें माले से कूदकर आत्महत्या कर रहा हूं।'

आईएएस अधिकारी ने लिखा कि वो अपनी जिंदगी से तंग आ चुके हैं। व्हाट्स एप मैसेज में उन्होंने यह भी लिखा, 'मानव जीवन से मेरा विश्वास उठ चुका है, लीला पैलेस होटल के रूम नंबर 742 में नाइकी के एक बैग में मेरा सुसाइड नोट रखा है। मैं आप सबको बहुत प्यार करता हूं, मुझे खेद है मुझे माफ कर दीजिए।'

और पढ़ें: चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला- विकास बराला और आशीष 2 दिन की पुलिस रिमांड पर

दिल्ली पुलिस उनकी आत्महत्या की योजना की कड़िया जोड़ रहा है। हालांकि आत्महत्या करने से रोक पाने में वो नाकाम रही है। एक अधिकारी ने बताया कि वो ट्रेन के सामने कूद गए थे। लेकिन, सबकुछ पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा।