logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

राजस्थान: इंसानियत हुई शर्मसार, सड़क पर घायल तड़पते रहे, शख्स सेल्फी लेता रहा!

राजस्थान के बाड़मेर में बुधवार को तीन लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए, जिससे उन्हें गहरी चोटे आई। पर इस दुर्घटना में सबसे दुखद बात यह रही कि वहीं का एक स्थानीय नागरिक इन लोगों की मदद करने के बजाए घटना स्थल पर सेल्फी लेने लगा।

Updated on: 11 Jul 2018, 07:39 PM

बाड़मेर:

राजस्थान के बाड़मेर में बुधवार को इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां तीन लोग सड़क दुर्घटना में घायल हो गए, लेकिन संवेदनहीनता की तब हद हो गई, जब घायल पड़े लोगों को बचाने की बजाए एक शख्स वहां खड़े होकर सेल्फी लेने लगा।

यह घटना राजस्थान के बाड़मेर की है। जहां सड़क दुर्घटना होने पर घायल लोगों को बचाने की जगह एक स्थानीय नागरिक घटनास्थल पर सेल्फी लेने लगा। इस शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा।

हम अक्सर इस तरह की घटनाओं के बारे में सुनते रहते हैं कि जहां लोग सेल्फी लेने की वजह से दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं या किसी ऐसी स्थिति में जहां हमें पीड़ित की मदद करनी चाहिए वहां लोग सेल्फी लेने लगते हैं। 

निश्चित तौर पर नागरिकों को इस विषय में जागरूक करने की जरूरत है, ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके।

और पढ़ें- जादवपुर यूनिवर्सिटी: छात्रों की हड़ताल खत्म, पुराने पैटर्न से होगा दाखिला, इस्तीफा देंगे वीसी