logo-image

आजम खान ने पीएम मोदी को दी UN जाने की धमकी, कहा मुसलमानों को न करें परेशान

तीन तलाक पर पीएम नरेंद्र मोदी के दिए बयान के बाद समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान मोदी पर बिफर पड़े।

Updated on: 01 May 2017, 12:04 AM

नई दिल्ली:

तीन तलाक पर पीएम नरेंद्र मोदी के दिए बयान के बाद समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान मोदी पर बिफर पड़े। आजम खान ने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों को परेशान करना नहीं छोड़ा तो वो इसके खिलाफ यूएन यानी की संयुक्त राष्ट्र संघ जाएंगे जिसके बाद मोदी अपना चेहरा दुनिया को नहीं दिखा पाएंगे।

आजम खान ने कहा, 'मोदी जी को मुसलमानों को परेशान नहीं करना चाहिए। वरना मुसलमानों को सोचना पड़ेगा कि उन्हें कहां जाना और अगर हम यूएनओ चले गए तो तो उन्हें पूरी दुनिया के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा।'

इतना ही नहीं पीएम मोदी से तीन तलाक पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए आजम खान ने उनपर निजी हमले भी किए। आजम खान ने कहा, 'जो व्यक्ति शादी करने के बाद भी अपना पति धर्म नहीं निभा सका वह दूसरों की पत्नी का ख्याल क्या रखेगा। मोदी जी को अपनी पत्नी को पहले हक देना चाहिए।

पीएम मोदी ने तीन तलाक पर क्या कहा था

पीएम मोदी ने कार्यक्रम में कहा था कि तीन तलाक जैसे कुप्रथा से मुस्लिम बहनों को बचाने के लिए इसी समाज के लोगों को आगे आना चाहिए।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कहा भारत की तरफ से छोड़े जाने वाले उपग्रह से दक्षिणी एशियाई देशों में होगी तरक्की

आजम खान ने तीन तलाक पर जोर देते हुए कहा कि इस पर सिर्फ शरीयत का कानून ही माना जाएगा। तीन तलाक पर महिलओँ के बीजेपी समर्थन पर निशाना साधते हुए कहा नकली मुस्लिम महिलाओं को बुरका पहनाकर तीन तलाक के विरोध में खड़ा कर दिया जाता है ये बीजेपी का अजीब तमाशा है। 

आजम खान ने आरोप लगाया कि बीजेपी हिन्दु और मुस्लिमों को आपस में लड़ाना चाहती है।

यह भी पढ़ें: नीति आयोग की सलाह, 2024 में एक साथ हो लोकसभा और विधानसभा चुनाव