Breaking
  • छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के साथ चल रहे मुठभेड़ में 2 जवानों की मौत

अयोध्या विवाद पर समझौते का फार्मूला देने वाले मौलाना सलमान नदवी हुए आहत, छात्रों के सामने रो पड़े

  |  Updated On : February 13, 2018 04:34 PM
मौलाना सलमान नदवी

मौलाना सलमान नदवी

नई दिल्ली:  

राम मंदिर बनाने के पक्ष में खड़े होने वाले मौलाना सलमान नदवी मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से निकाले जाने के बाद कॉलेज में छात्रों के सामने फूट-फूटकर रो पड़े।

नदवी मशहूर इस्लामी यूनिवर्सिटी नदवतुल उलेमा में क्लास लेने पहुंचे थे जहां छात्रों ने उनसे हाल में हुए उनके पर्सनल लॉ बोर्ड के साथ विवाद के बारे में पूछा। सवाल का जवाब देते हुए मौलाना सलमान नदवी भावुक होकर रो पड़े।

दरअसल सलमान नदवी कॉलेज में छात्रों को बता रहे थे कि वह किन शर्तों पर अयोध्या विवाद के समझौते के लिए तैयार हुए थे।

नदवी ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और ओवैसी द्वारा लगाए गए आरोपों से आहत होकर वो भावुक हो गए और छात्रों के सामने रो पड़े।

यह भी पढ़ें: ओवैसी ने कहा, आतंकी हमले बीजेपी-पीडीपी सरकार की नाकामी का नतीजा, बैठ कर खा रहे मलाई

गौरतलब है कि मौलाना सलमान नदवी को पिछले दिनों अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से मिलकर बाबरी मस्जिद को दूसरी जगह शिफ्ट करने का फार्मूला देने के कारण ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से निकाल दिया गया था।

मौलाना सलमान नदवी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एग्जीक्यूटिव सदस्य थे, लेकिन अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ्ट करने का फॉर्मूला उन्होंने सुझाया था।

मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मौलाना नदवी एआईएमपीएलबी में दरार डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारों पर काम कर रहे हैं।  उन्होंने मंदिर के लिए बाबरी मस्जिद की जमीन छोड़ देने वालों के सामाजिक बहिष्कार का भी आह्वान किया।

RELATED TAG: Muslim Personal Law Board, Salman Nadvi, Shia Muslim Personal Law Board,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो