logo-image

ओवैसी बोले, राजस्थान में मुस्लिम व्यक्ति की नृशंस हत्या पर क्यों नहीं बोल रहे पीएम मोदी

एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात चुनाव में रैलियों की आलोचना की है।

Updated on: 10 Dec 2017, 05:00 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के राजसमंद जिले में एक शख्स को कथित तौर पर 'लव जेहाद' के नाम पर बेरहमी से मार डालने की घटना पर पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है।

ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी रैलियों की आलोचना करते हुए कहा कि पीएम मोदी कभी सही मुद्दों पर बात नहीं करते।

उन्होंने कहा, 'कैसे एक 50 साल का व्यक्ति लव जेहाद कर सकता है? हमारे देश में, हमें निशाना सिर्फ इसीलिए बनाया जा रहा है कि हम मुस्लिम हैं और प्रधानमंत्री इसके बारे में बात तक नहीं कर रहे।'

हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, 'प्रधानमंत्री केवल उन निजी हमलों के ऊपर बोल रहे हैं जो विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ लगा रही है, लेकिन असली मुद्दों के बारे में नहीं बोल रहे। उन्होंने राजस्थान में 'लव-जेहाद' के शक की बिनाह पर हुई अफराज़ुल पर हुए हमले और हत्या की निंदा तक नहीं की।'

कांग्रेस को EVM से शिकायत, जेटली बोले- संभावित हार की तैयारी में लगाए जा रहे हैं आरोप

बता दें कि राजस्थान के राजसमंद इलाके में पश्चिम बंगाल के मालदा के रहने वाले 48 वर्षीय मुस्लिम मजदूर मोहम्मद अफराजुल की 'लव जेहाद' के नाम पर बेरहमी से कुल्हाड़ी और दरांती से काट कर मार डालने और शव को मिट्टी का तेल डालकर जलाने वाली इस घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। 

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने वीडियो बना कर अपलोड किया था जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

शिकार व्यक्ति की पहचान मोहम्मद अफराजुल खान के तौर पर हुई है जो राजस्थान में प्रवासी कामगार था और बंगाल का रहने वाला था। जबकि आरोपी की पहचान शंभुलाल रायगार के तौर पर हुई है जो कि पूर्व में मार्बल का व्यापारी था।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर रायगार के 14 वर्षीय भतीजे ने अपलोड किया था। इस वीडियो में आरोपी यह कहता हुआ पाया जा रहा था कि उसने अफराजुल को एक महिला से बचाने के लिए मारा है।

यह भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: बॉम्बे HC ने जाहिर की नाराजगी, कहा- किस देश में कलाकारों को ऐसे दी जाती है धमकियां?

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें