logo-image

मोदी सरकार के विज्ञापन से भीड़ चुराने पर उड़ी केजरीवाल सरकार की 'खिल्ली'

क पोस्टर मोदी सरकार की योजना का विज्ञापन है तो दूसरा दिल्ली की केजरीवाल सरकार का विज्ञापन है। लोग कह रहे है कि कजरीवाल की सरकार ने इस मेदी सरकार के पोस्टर से 'लोग' चुराए हैं।

Updated on: 21 Feb 2018, 09:22 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की आम आदमी पार्टी इन दिनों एक नई मुसीबत में फंसी है। एक तरफ जहां दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित बदसलूकी और मारपीट को लेकर पार्टी के विधायकों की गिरफ्तारी हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी के विज्ञापन को लेकर भी सरकार की सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ाई जा रही है।

दरअसल बीते 14 फरवरी को आम आदमी पार्टी सरकार के तीन साल पूरे होने पर सरकार ने विज्ञापन के जरिए तीन सालों में किए गए जनकल्याणकारी कामों का बखान किया था।

केजरीवाल सरकार का विज्ञापन आने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्टर तेजी से वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर 2  पोस्टर लोग एक साथ शेयर कर रहे हैं, पहले में मोदी सरकार की योजना का विज्ञापन है तो दूसरा दिल्ली की केजरीवाल सरकार का विज्ञापन है। लोग कह रहे है कि कजरीवाल की सरकार ने अपने इस विज्ञापन मे मोदी सरकार के पोस्टर से 'लोग' चुराए हैं।

इसे भी पढ़ेंः अंबानी, अडानी और महिंद्रा यूपी में करेंगे 47 हज़ार करोड़ का निवेश

केंद्र सरकार की तरफ से @giveItUp ट्विटर हैंडल से ऐसी ही तस्वीर वाला ये विज्ञापन 27 मार्च 2016 को शेयर किया गया था। इस तस्वीर में जो लोग भीड़ की तरह दिखाए गए हैं ठीक वही लोग केजरीवाल सरकार के पोस्टर में भी हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें