logo-image

जम्मू कश्मीरः सेना ने आतंकियों के मंसूबों को किया नाकाम, 24 घंटे में 10 को किया ढेर

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास सेना ने घुसपैठ निरोधी अभियान के तहत 6 घुसपैठियों को मार गिराया।

Updated on: 28 May 2017, 08:14 AM

नई दिल्ली:

सेना ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को तेज करते हुए शुक्रवार से अबतक 10 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। उत्तरी कमान के रक्षा प्रवक्ता ने कहा, 'रमजान के पवित्र महीने में आतंक फैलाने के पाकिस्तान प्रायोजित एजेंटों के मंसूबों पर सुरक्षा बलों के अभियान ने पानी फेर दिया है।'

उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान 10 सशस्त्र घुसपैठियों और आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास सेना ने घुसपैठ निरोधी अभियान के तहत 6 घुसपैठियों को मार गिराया।

त्राल के स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर एक अन्य आतंकवाद निरोधी अभियान चलाया गया जिसमें अभी तक दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं। सुरक्षा बलों ने कश्मीर के त्राल में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर सब्जार अहमद भट को भी मार गिराया है।

इसे भी पढ़ेंः DU की दीवारों पर IS के समर्थन के लिखे नारे, ABVP ने पुलिस में की शिकायत

सेना के इस कार्रवाई में एक और आतंकी फैजान मुजफ्फर भट भी मारा गया है। ये दोनों आतंकी पुलवामा जिले के त्राल सेक्‍टर में एक मकान में छिपे हुए थे। दोनों की धर पकड़ के लिए सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस का ऑपरेशन शुक्रवार से जारी था।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, बारिश के बाद गर्मी से मिली राहत