logo-image

तेलंगाना रण में कूदे अमित शाह, कहा- BJP अकेले सारी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

राज्य में मुस्लिमों को 12 फीसदी आरक्षण देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये केवल राजनीतिक चाल है. ये तुष्टीकरण की राजनीति है.

Updated on: 15 Sep 2018, 04:34 PM

नई दिल्ली:

तेलंगाना राष्ट्र समिति के मुखिया के चंद्रशेखर राव पर भारतीय जानता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने करारा हमला बोला है. शाह ने कहा है कि आगामी चुनाव में टीआरएस नहीं जीत पाएगी. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि चंद्रशेखर राव ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए राज्य की जनता पर चुनाव का बोझ डाल दिया. हैदराबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शाह ने कहा कि तेलंगाना की हर सीट पर बीजेपी (BJP) मजबूती से लड़ेंगR.

धर्म के आधार पर आरक्षण को लेकर शाह ने कहा कि धार्मिक आधार पर आरक्षण स्वीकार नहीं है. राज्य में मुस्लिमों को 12 फीसदी आरक्षण देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये केवल राजनीतिक चाल है. ये तुष्टीकरण की राजनीति है.

एक देश एक चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि केसी राव ने इसका समर्थन किया था लेकिन अब उनकी पार्टी ने अपना पक्ष बदल लिया है और एक छोटे से राज्य को दो चुनाव (विधानसभा और लोकसभा) का खर्च वहन करने पर मजबूर कर दिया है.

शाह ने कहा कि मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने राज्य की जनता पर इतना बोझ क्यों डाला? हमारी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और एक मजबूत निर्णायक शक्ति के तौर पर सामने आएगी।

और पढ़ें : पीएम मोदी की अपील, गंगोत्री के प्रति श्रद्धा सिर्फ दिखावा नहीं, सफाई में दें योगदान