logo-image

इंडिगो कर्मचारी के मारपीट पर एयर इंडिया ने ली चुटकी, कहा 'हम हाथ सिर्फ नमस्ते कहने के लिए उठाते हैं'

इंडिगो कर्मचारी के इस हरकत पर सरकारी एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया ने चुटकी ली है।

Updated on: 09 Nov 2017, 08:05 AM

नई दिल्ली:

निजी एयरलाइंस कंपनी इंडिगो के कर्मचारी के एक यात्री की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद हर तरफ कंपनी की किरकिरी हो रही है।

इंडिगो कंपनी ने इसके लिए पीड़ित यात्री राजीव कटियाल से माफी भी मांग ली है। इंडिगो कर्मचारी के इस हरकत पर सरकारी एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया ने चुटकी ली है। एयर इंडिया के ये ट्वीट वायरल हो गए हैं।

यात्री पर इंडिगो कर्मचारी के हाथ उठाने पर एयर इंडिया ने अपने लोगों महराज के साथ एक ट्वीट किया और लिखा, 'हम अपना हाथ उठाते हैं नमस्ते करने के लिए' वहीं दूसरे ट्विट में एयर इंडिया ने लिखा - unbeatable service जिसमें beat को अलग रंग से हाई लाइट किया गया।

हालांकि ट्वीट के वायरल होने के बाद एयर इंडिया ने इस ट्वीट को हटा दिया।

इंडिगो के कर्मचारी ने की थी पैसेंजर से मारपीट

घटना 15 अक्टूबर की है, इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इंडिगो स्टाफ के दो कर्मचारी पैसेंजर के साथ ज़बरदस्ती करते हुए और फिर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इंडिगो मामले में अशोक गजपति राजू ने मांगी डीजीसीए से रिपोर्ट

इस पैंसेजर का नाम राजीव कतियाल बताया जा रहा है, जो चेन्नई से आया था और विमान बदलने के दौरान कोच बस का इंतज़ार कर रहा था। इस वक्त इस यात्री की जूबी थॉमस नाम के स्टाफ के साथ बहस हो गई जिसके बाद नौबत हाथापाई तक की आ गई।

यात्री कतियाल टर्मिनल पर बस के इंतज़ार करते वक्त कथित तौर पर स्टाफ के साथ गाली-गलौज करने लगा था। इसके बाद स्टाफ ने इस यात्री के साथ हाथापाई की और उसे ज़मीन पर गिरा कर गला तक पकड़ लिया।

ये भी पढ़ेेें: वीरभद्र नहीं हारे अब तक कोई चुनाव, धूमल भी हैं रण में तैयार