logo-image

मारपीट करने वाले शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ का रिटर्न टिकट रद्द, एयरलाइंस फेडरेशन ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

एयर इंडिया इंडियन एयरलाइंस और फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने गायकवाड की निंदा की है और उन्हें हवाई यात्रा से बैन कर दिया है।

Updated on: 24 Mar 2017, 02:56 PM

नई दिल्ली:

एयर इंडिया ने कार्रवाई करते हुए शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ का रिटर्न टिकट रद्द कर दिया है। गायकवाड़ पर फ्लाइट में एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने और धमकी दी थी। एयर इंडिया इंडियन एयरलाइंस और फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने गायकवाड की निंदा की है और उन्हें हवाई यात्रा से बैन कर दिया है।

शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने गुरुवार को एयर इंडिया के एक 60 साल के कर्मचारी के साथ मारपीट की थी और उसे चप्पल से पीटा थी। इस बात को गायकवाड़ ने खुद स्वीकार किया है। इसके साथ ही यह भी कहा था कि देखते हैं एयर लाइन कैसे उन्हें ब्लैक लिस्ट करता है।

एयर इंडिया इंडियन एयरलाइंस और फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने गायकवाड की निंदा की है। इस फेडरेशन में भारत की तमाम एयर लाइंस शामिल भी हैं।

और पढ़ें: शिवसेना सांसद की हरकत के बाद फ्लाइट में हंगामा करने वालों पर नकेल कसने की तैयारी में सरकार

फेडरेशन ने सांसद गायकवाड़ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है साथ ही कहा है कि उसके कर्मचारी पर इस तरह का हमला उन पर किया गया हमला है।

इन सभी एयर लाइंस ने शिवसेना के सांसद रवीद्र गायकवाड़ को भविष्य की सभी उड़ानों के लिये तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित करने का फैसला लिया है। इनका कहना है कि लोगों की सुरक्षा और कर्मचारियों के आत्मविश्वास के लिये इन पर इस तरह की कार्रवाई की जानी चाहिये।

और पढ़ें: शिवसेना के दबंग सांसद रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ 2 FIR, एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट का है आरोप

इसमें कहहा गया है कि सरकार को एक 'नो फ्लाई' लिस्ट भी तैयार करना चाहिये। जो इस तरह के दुर्व्यवहार करने वाले लोगों को ब्लैक लिस्ट किया जा सके।

और पढ़ें: मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

और पढ़ें: यूपी फतह के बाद गुजरात पर पीएम मोदी की नजर, बीजेपी सांसदों के साथ की चाय पर चर्चा