logo-image

एलजी अनिल बैजल पर ऑफिस आवंटन रद्द होने से भड़के AAP नेता खेतान, कहा हमसे क्या दुश्मनी है?

दिल्ली में आम आदमी पार्टी से डीडीयू मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय छिनने से आप नेता दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल पर भड़क गए हैं।

Updated on: 08 Apr 2017, 01:42 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी से डीडीयू मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय छिनने से आप नेता दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल पर भड़क गए हैं।

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने डीडीयू मार्ग के बंगला नंबर 206 राउज एवेन्यू के आवंटन को रद्द करने के साथ ही इसे खाली करने का आदेश भी दे दिया है। बैजल ने इसे नियम के खिलाफ बताते हुए निरस्त किया है।

अनिल बैजल के इसी फैसले को लेकर आप नेता आशीष खेतान उपराज्यपाल बर बरस पड़े। खेतान ने कहा आप ने ऐसा कौन सा गुनाह कर दिया है जो उसे दिल्ली के अंदर वो काम नहीं करने देना चाहते हैं। आखिर उनकी हमसे क्या दुश्मनी है ?

आशीष खेतान ने सवाल उठाए कि जिस पार्टी को दिल्ली की जनता ने 70 में से 67 सीट देकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनवायी क्या उस पार्टी का राज्य में एक कार्यालय तक नहीं हो सकता।

खेतान ने बैजल के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के भी जो दफ्तर दिल्ली में हैं वो भी किसी ना किसी मंत्री का बंगला है तो फिर उसमें कैसे कार्यालय चल सकता है और उस पर कार्रवाई क्यों नहीं होती। बैजल से नाराज आप नेता खेतान ने कहा आखिर बीजेपी और कांग्रेस नेताओं को मिले बंगले की जांच के लिए कोई कमेटी क्यों नहीं बनती है।

इसे भी पढ़ें: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रधान सचिव बने IAS अधिकारी अवनीश अवस्थी

खेतान ने कहा दिल्ली सरकार ने पानी और बिजली बिल के दाम को आधा कर दिया क्या ये दिल्ली सरकार का गुनाह है जो उसे काम करने नहीं दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार ने दिए 23 अप्रैल तक गन्ना किसानों के भुगतान के आदेश

खेतान ने एलजी के फैसले को बेहद अन्यायपूर्ण और दुर्भाग्यपूर्ण भी बताया। आशीष खेतान ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के इशारे पर एलजी ऐसे काम कर रहे हैं।