logo-image

विन डीजल 'फास्ट एंड फ्यूरिस 8' के प्रीमियर पर ये क्या बोल गए......

ऐसे में फिल्म के अभिनेता विन डीजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'क्या ​शानदार प्रीमियर है, सभी को मेरा प्यार।' फिल्म 14 अप्रैल को होगी रिलीज होगी

Updated on: 09 Apr 2017, 01:27 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड की सबसे दमदार 'फास्ट एंड फ्यूरिस' सीरीज ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। फिल्म की अगली कड़ी 'फास्ट एंड फ्यूरिस 8' रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में फिल्म के मुख्य कलाकार विन डीजल ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था।

वहीं फिल्म का प्रीमियर रिलीज हो गया है। ऐसे में फिल्म के अभिनेता विन डीजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'क्या ​शानदार प्रीमियर है, सभी को मेरा प्यार।'  फिल्म 14 अप्रैल को होगी रिलीज होगी

इससे पहले भी फिल्म में अपने दमदार किरदार से विन अपने प्रशंसकों की वाहवाही लूटने में कामयाब हो चुके हैं। आपको बता दें कि विन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वह भारत भी आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: बीमार विनोद खन्ना का फोटो हुआ वायरल, क्या वो कैंसर से हैं पीड़ित?

 

What an amazing premiere! All love.

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel) on Apr 8, 2017 at 5:40pm PDT

ऐसे में देखना बेहद खास होगा ​कि ये इस सीरीज की एक और कड़ी रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म 12 अप्रैल को यूके में और 14 अप्रैल को यूएसए में रिलीज होगी।