logo-image

भारत में 1,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी 'वेलेरियन एड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स'

पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए वे तीन भाषाओं में फिल्म की डबिंग कर रहे हैं।

Updated on: 31 May 2017, 10:01 AM

नई दिल्ली:

भारत में साइंटिफिक फिल्म 'वेलेरियन एड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स' पीवीआर पिक्चर्स द्वारा 1,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी। ल्यूक बेसन द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनियाभर में रिलीज होने के एक हफ्ते बाद 28 जुलाई को भारत में रिलीज होगी।

पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए वे तीन भाषाओं में फिल्म की डबिंग कर रहे हैं।

ज्ञानचंदानी ने अपने बयान में कहा, 'हमने फिल्म देखी है और ल्यूक बेसन ने पर्दे पर जो जादू रचा है उससे बेहद प्रभावित है, इस तरह की फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किए जाने की जरूरत है, इसलिए हम इसे करीब 1,000 स्क्रीन पर रिलीज कर रहे हैं।'

और पढ़े़: PICS: कान कारपेट पर अविका गौर और मनीष रायसिंघानी की जोड़ी ने बिखेरा जलवा

उन्होंने कहा, 'ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए हम फिल्म की तीन भाषाओं में डबिंग भी कर रहे हैं। साइंटिफिक फिल्मों के लिए भारतीय बाजार अनुकूल रहा है और हमें उम्मीद है कि यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।'

फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब की जा रही है।

फ्रेंच कॉमिक श्रृंखला 'वेलेरियन एंड लॉरेलिन' पर आधारित यह फिल्म वेलेरियन और लॉरेलिन की अंतरिक्ष की यात्रा दिखाती है। फिल्म में डेन डेहान और कारा डेलविन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

और पढ़े़: आमिर खान की 'दंगल' ने चीन में 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर रचा इतिहास