TV होस्ट जिमी किमेल ने स्वीकारा, राजनीतिक व्यंग्य की कीमत व्यावसायिक रूप से चुकानी पड़ी

  |   Updated On : March 13, 2018 06:15 PM
जिमी किमेल (फाइल फोटो)

जिमी किमेल (फाइल फोटो)

लॉस एंजेलिस:  

टीवी शो होस्ट जिमी किमेल का कहना है कि राजनीतिक व्यंग्य और तंज कसने की कीमत उन्हें आर्थिक-व्यावसायिक रूप से चुकानी पड़ी है।

'जिम किमेल लाइव' शो के मेजबान ने कहा कि पिछले साल मई में उनके एक महीने के बेटे बिली को ओपन-हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा। उस दौरान उन्होंने अमेरिका के हेल्थकेयर (स्वास्थ्य देखभाल) प्रणाली के बारे में जो सोचा, उसे लेकर वह बहुत मुखर हो गए थे।

वेबसाइट 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम ' के मुताबिक, ओ पत्रिका के अप्रैल के अंक में टीवी और मनोरंजन हस्ती ओपरा विन्फ्रे ने किमेल से पूछा कि क्या दर्शकों के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को बहुत ज्यादा साझा करना और अपनी राय शेयर करना उनके लिए 'डरावना' अनुभव था।

ये भी पढ़ें: AIB रोस्ट केस: रणवीर और अर्जुन को कोर्ट से नहीं मिली राहत

इस पर किमेल ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि यह डरावना था कि नहीं, लेकिन यह असहज था। यह कुछ ऐसा नहीं था कि जिसका मैं इंतजार कर रहा था। जब यह सब खत्म हो गया, तो मुझे निश्चित रूप से राहत महसूस हुई।'

उन्होंने कहा, 'मैंने जो मत संग्रह देखे उनके मुताबिक, मुझे व्यवसायिक रूप से नुकसान हुआ। यह आदर्श स्थिति नहीं है, लेकिन मैंने जो कहा उसे मैं नहीं बदलना चाहूंगा।'

भारत में 'जिमी किमेल लाइव' का प्रसारण स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर होता है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों का हमला, CRPF के 9 जवान शहीद

RELATED TAG: Jimmy Kimmel,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो