Breaking
  • मिस्र के उत्तरी प्रांत सिनाई में आतंकी हमला, 75 लोगों के घायल होने की खबर
  • Ind Vs SL: श्रीलंका पहली पारी में 205 रन पर ऑल-आउट

स्टार वार्स एक्ट्रेस कैरी फिशर की हालत स्थिर

  |  Updated On : December 26, 2016 05:04 PM
स्टार वार्स फिल्म की फिल्मों में प्रिंसेस लिया का किरदार निभाती हैं केरी फिशर (Getty Images)

स्टार वार्स फिल्म की फिल्मों में प्रिंसेस लिया का किरदार निभाती हैं केरी फिशर (Getty Images)

लॉस एंजेलिस:  

'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर की हालत अब स्थिर है। अभिनेत्री की मां डेबी रेनॉल्ड्स ने यह जानकारी दी। कैरी अपनी एक किताब के सिलसिले में लंदन गईं थीं। लंदन से लॉस एंजेलिस लौटते वक्त शुक्रवार को विमान में दिल का दौरा पड़ गया था। लॉस एंजेलिस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विमान के उतरने के बाद उन्हें यूसीएलए मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया।

डेबी ने ट्वीट के जरिए रविवार को कैरी की हालत की जानकारी दी और साथ ही यह भी कहा कि आगे की जानकारी अभिनेत्री का परिवार समय-समय पर देता रहेगा।

वेबसाइट 'डेलीमेल यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, डेबी ने कैरी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए की गई प्रार्थनाओं व दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया।

ये भी पढ़ें-  'स्टार वार्स' फेम कैरी फिशर को विमान में पड़ा दिल का दौरा

हैरीसन फोर्ड और मार्क हामिल के अलावा 'स्टार वार्स' के कई अन्य कलाकारों ने भी कैरी (60) के जल्द ठीक होने की कामना की। कैरी फिशर स्टार वार्स मूवी की फिल्मों में प्रिंसेस लिया का किरदार निभाती हैं।

ये भी पढ़ें- एक बार फिर से ऑस्कर की दौड़ में ए.आर. रहमान, 'पेले' के लिए मिला नॉमिनेशन

स्टार वॉर्स जॉर्ज लूकस द्वारा कल्पित एक अंतरिक्ष ओपेरा का फ़्रैन्चाइज़ है। स्टार वार्स की पहली फिल्म 25 मई 1977 को 20th सेंचुरी फॉक्स के सौजन्य से रिलीज़ हुई। अब तक स्टार वार्स की कुल 7 फिल्म्स आ चुकी हैं।

साल 2017 और 2019 में इसकी दो और फिल्में आएंगी। इस फिल्म सीरीज़ ने पूरी दुनिया में अपनी अलग छाप छोड़ी है। इसके साथ ही स्टार वार्स दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है।

RELATED TAG: Star Wars, Carrie Fisher, Heart Attack,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो