एक्ट्रेस ने जॉर्ज बुश पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे बार-बार गलत तरीके से छुआ

लिंड ने लिखा कि मुझे इससे परेशानी हुई, क्योंकि मैं मानती हूं कि राष्ट्रपतियों को उनकी सेवा के लिए सम्मान दिया जाता है। और उस तस्वीर में मौजूद बहुत से पुरुषों के प्रति मैं गर्व और श्रद्धा महसूस करती हूं।

  |   Updated On : October 26, 2017 12:19 AM
अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश (फाइल फोटो)

अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री हीदर लिंड ने कहा है कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अपने व्हीलचेयर पर बैठे हुए उन्हें छुआ। 'एनवायडेलीन्यूज डॉट कॉम' के अनुसार, लिंड ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर 93 वर्षीय बुश पर आरोपों के बारे में विस्तार से लिखा। उन्होंने कहा कि वह बुश के साथ पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की तस्वीर देखकर काफी परेशान थीं।

लिंड ने लिखा कि मुझे इससे परेशानी हुई, क्योंकि मैं मानती हूं कि राष्ट्रपतियों को उनकी सेवा के लिए सम्मान दिया जाता है। और उस तस्वीर में मौजूद बहुत से पुरुषों के प्रति मैं गर्व और श्रद्धा महसूस करती हूं।

लेकिन जब मुझे चार साल पहले मेरे एक ऐतिहासिक टीवी शो के प्रमोशन के दौरान बुश से मिलने का मौका मिला तब उन्होंने मेरा यौन शोषण किया। उस समय मैं ऐसे ही तस्वीर के लिए पोज कर रही थी।

और पढ़ें: 'गोलमाल अगेन' ने दुनियाभर में कमाए 156 करोड़ रुपये

उन्होंने आगे लिखा, 'उन्होंने मुझसे हाथ नहीं मिलाया। उन्होंने अपने व्हीलचेयर से मुझे पीछे से छुआ। उनकी पत्नी बारबरा भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने मुझे एक बुरा चुटकुला सुनाया। और तस्वीर लेते समय उन्होंने मुझे फिर से छुआ। बारबरा ने अपनी आंखों से इशारा करते हुए उन्हें मना किया। बुश के सुरक्षाकर्मी ने कहा कि मुझे उनके पास नहीं खड़ा होना चाहिए था।'

लिंड ने पूर्व राष्ट्रपति से अपनी मुलाकात के बारे में लिखा, 'हमें निर्देश दिए गए थे कि हम उन्हें राष्ट्रपति कहकर संबोधित करें। मुझे उनके अंदर एक राष्ट्रपति की ताकत दिखी, जोकि एक सकारात्मक बदलाव लाने की क्षमता रखती है, वह वास्तव में लोगों की मदद करेगी और हमारे लोकतंत्र का प्रतीक है। मेरी नजर में उनकी यह छवि बदल गई, जब उन्होंने उस शक्ति का उपयोग मेरे खिलाफ किया और जब मैंने उनके बारे में आसपास के लोगों और अन्य महिलाओं से सुना।'

और पढ़ें: VIDEO: 'पद्मावती' के पहले गाने घूमर में देखें दीपिका पादुकोण का राजस्थानी डांस

First Published: Wednesday, October 25, 2017 10:33 PM

RELATED TAG: Heather Lind, George Bush,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो