गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में प्रियंका चोपड़ा के गोल्डन गाउन का जलवा

  |  Updated On : January 09, 2017 04:16 PM
74वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा

74वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:  

74वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017 को एनबीसी पर द टुनाइट शो के होस्ट जिमी फैलन इस समारोह को होस्ट किया। अवॉर्ड समारोह के दौरान रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा हॉट अंदाज में नजर आईं। उन्होंने बेस्ट एक्टर (टीवी ड्रामा) का पुरस्कार प्रजेंट किया है। अवॉर्ड्स में फिल्म 'ला ला लैंड' ने शानदार प्रदर्शन किया।

प्रियंका ने इस अवॉर्ड शो में राल्फ लोरे का डिजाइन किया हुआ गोल्डन गाउन पहना। राल्फ लोरे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रियंका की गोल्डन गाउन की हॉट फोटो को शेयर किया है। गोल्डन गाउन के साथ प्रियंका ने गले में एक पेंडेंट और उंगलियों में रिंग्स पहन रखी थी।

'क्वांटिको' के लिए दूसरी बार पीपल्स चॉइस अवॉर्डड के लिए नॉमिनेट की गई प्रियंका इससे पहले ऑस्कर और फिर एमी अवॉर्ड्स में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं।

कैलिफोर्निया में आयोजित 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में प्रियंका चोपड़ा मंच पर एक्टर जेफरी डीन मोर्गन के साथ अवॉर्ड भी देने पहुंची। इन दोनों ने अभिनेता बिली बॉब थॉर्टन को पुरस्कार दिया। प्रियंका को पिछले साल पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

RELATED TAG: Priyanka Chopra, Golden Globes 2017,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो