कॉमेडियन रसेल ब्रांड ने दोबारा रचाई शादी, भारतीय थीम पर दी रिसेप्शन पार्टी

कॉमेडियन और अभिनेता रसेल ब्रांड ने अपनी बेटी मेबल की मां लॉरा गैलाचेर से अपने घर के पास स्थित रेमेनहेम चर्च में दोबारा शादी रचाई।

  |   Updated On : August 31, 2017 05:24 PM
रसेल ब्रांड ने फिर रचाई शादी (फाइल फोटो)

रसेल ब्रांड ने फिर रचाई शादी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कॉमेडियन और अभिनेता रसेल ब्रांड ने अपनी बेटी मेबल की मां लॉरा गैलाचेर से अपने घर के पास स्थित रेमेनहेम चर्च में दोबारा शादी रचाई। उन्होंने शादी के बाद भारतीय थीम पर रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की।

वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, ब्रांड ने भारतीय थीम पर आयोजित शादी की पार्टी तक पहुंचने के लिए 2,300 पाउंड में एक न्यूओर्लियंस पैडल स्टीमर किराए पर लिया। पार्टी में स्टाफ ने साड़ी पहन रखी थी।

समाचार पत्र 'द सन' के अनुसार, वैवाहिक समारोह शनिवार को आयोजित हुआ, जिसमें संगीतकार नोएल गैलेगर और हास्य कलाकार डेविड बैडिएल भी शामिल हुए।

एक सूत्र ने 'द सन' को बताया 'वे तामझाम से दूर निजी तौर पर अपनी बेटी मेबल, पारिवारिक सदस्यों और करीबी दोस्तों के लिए यह कार्यक्रम करना चाहते थे। यह एक अच्छा अवसर था। मेबल 'गेस्ट ऑफ ऑनर' बनी।'

ब्रांड का भारत से लगाव नया नहीं है। उन्होंने राजस्थान में 2010 में गायिका केटी पेरी से शादी रचाई थी, लेकिन दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

और पढ़ें: जिया खान सुसाइड मामला- बॉम्बे हाई कोर्ट ने सूरज पंचोली के खिलाफ ट्रायल चलाने का दिया आदेश

First Published: Sunday, August 27, 2017 09:02 PM

RELATED TAG: Russell Brand Marries, Comedian Russell Brand,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो