जस्टिन बीबर के बाद अब 'शेप ऑफ यू' के सिंगर एड शीरन आएंगे इंडिया, मुंबई में करेंगे परफॉर्म

10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने लाइव कॉन्सर्ट किया। उन्हें देखने के लिए करीब 50 हजार लोगों की भीड़ जुटी।

  |   Updated On : May 11, 2017 04:16 PM

मुंबई:  

मुंबई में कनाडाई पॉप स्टार जस्टिन बीबर की शानदार प्रस्तुति के बाद अब भारतीय संगीत प्रेमी ग्रैमी पुरस्कार विजेता ब्रिटिश गायक एड शीरन की प्रस्तुति का लुत्फ उठा सकते हैं। एड शीरन 19 नवंबर 2017 को प्रस्तुति देने वाले हैं। यह उनकी नई एल्बम 'डिवाइड' के प्रचार के सिलसिले में उनके 'वर्ल्ड टूर' का हिस्सा होगा।

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, 3 मार्च को अपनी तीसरी एल्बम लांच कर चुके शीरन मुंबई के अलावा अन्य एशियाई स्थलों ताइपेई, ओसाका, सियोल, टोक्यो तथा बैंकाक में भी प्रस्तुति देंगे।

ये भी पढ़ें: ...जब जस्टिन बीबर के गानों पर आलिया, जैकलीन, मलाइका समेत पूरा बॉलीवुड थिरक उठा

यह भारत में शीरन की पहली प्रस्तुति नहीं होगी। वह इससे पहले मार्च 2015 में यहां प्रस्तुति दे चुके हैं। बता दें कि इंडिया में एड शीरन का गाना शेप ऑफ यू काफी हिट रहा है और इस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर आम लोगों तक ने परफॉर्म कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

भारत में एड शीरन का गाना 'शेप ऑफ यू' काफी हिट रहा है और यह विदेशी और देसी गायकों के लिए एक तरह से कवर एंथम बन गया है।

ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर नहीं देख पाए पॉप स्टार का शो, जानें क्या है वजह

गौरतलब है कि 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने लाइव कॉन्सर्ट किया। उन्हें देखने के लिए करीब 50 हजार लोगों की भीड़ जुटी। वहीं बॉलीवुड हस्तियों ने भी लाइव शो का लुत्फ उठाया। बीबर ने 100 गरीब बच्चों के साथ भी वक्त बिताया। 

यहां देखें 'शेप ऑफ यू' का वीडियो:

(IANS इनपुट के साथ)

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

First Published: Thursday, May 11, 2017 03:05 PM

RELATED TAG: Ed Sheeran, Shape Of You, Justin Bieber,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो