दिल्ली के हिंदू कॉलेज में वैलेंटाइन डे पर हुई 'वर्जिन ट्री' की पूजा, जैकलीन बनी 'दमदमी माई'!

  |   Updated On : February 15, 2018 07:58 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली :  

दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज में मशहूर 'वर्जिन ट्री' की वैलेंटाइन डे के दिन खास पूजा की गई। कॉलेज और वर्जिन ट्री पर केंद्रित फिल्म 'माय वर्जिन डायरी' के डायरेक्टर और कलाकार नलिन सिंह ने यहां मौजूद रहकर छात्रों का मनोबल बढ़ाया।

इस कार्यक्रम का आयोजन हिंदू कॉलेज के छात्रों और प्रेजिडेंट ललित कुमार ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि नलिन भी मौजूद रहे, जिन्होंने अपनी फिल्म के माध्यम से हिंदू कॉलेज और हॉस्टल की जिंदगी को बखूबी दर्शाया था। साथ ही वर्जिन ट्री से जुड़ी सुनी और अनसुनी कहानिओं को भी दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: सरोगेसी के जरिए मां बनने वाली महिला कर्मचारियों को मिलेगी मेटरनिटी लीव 

इस दिन इस पेड़ को पानी से भरे हार्ट (दिल) शेप के लाल गुब्बारे से सजाया जाता है और 'दमदमी माई' की फोटो भी लगाई जाती है। किसी बॉलीवुड हीरोइन को दमदमी माई बनाया जाता है। इसके अलावा यहां बॉलीवुड एक्टर्स की भी फोटो लगाई जाती है।

कॉलेज छात्रों के बीच ऐसी भी मान्यता है कि वैलेंटाइन डे को होने वाले दमदमी माई की पूजा में जो भी मौजूद रहता है और प्रसाद लेता है, उसे 6 हफ्ते के अंदर गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड मिल जाता है।

इस साल वैलेंटाइन डे पर मॉडल और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को दमदमी माई बनाया गया। साथ ही छात्रों ने रणवीर सिंह के पोस्टर के साथ इस खास मौके को और खास बनाया। सभी छात्रों ने इस मौके पर ढोल की ताल पर खूब नाच कर मस्ती की।

ये भी पढ़ें: अमेरिका: फ्लोरिडा के स्कूल में गोलीबारी, 17 की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

RELATED TAG: Valentines Day, Jacqueline Fernandez Ranveer Singh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो