logo-image

गुरुग्राम: फेसबुक पर आत्महत्या का लाइव प्रसारण, पत्नी से लड़ाई के बाद पति ने पंखे से लटक कर दी जान

28 वर्षीय इस व्यक्ति का नाम अमित है जो पटौदी के पास हेली मंडी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हुई जिसके बाद दुखी पति ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

Updated on: 01 Aug 2018, 01:50 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पत्नी के साथ हुई लड़ाई के बाद एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं व्यक्ति ने आत्महत्या का लाइव प्रसारण भी किया।

पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय इस व्यक्ति का नाम अमित है जो पटौदी के पास हेली मंडी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हुई जिसके बाद दुखी पति ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया, 'सोमवार रात अमित और उनकी पत्नी के बीच लड़ाई हुई। अगले दिन पत्नी ससुराल छोड़कर मायके चली गई। जिसके बाद पति ने फेसबुक पर लाइव प्रसारण करते हुए पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।'

पुलिस प्रवक्ता ने आगे बताया, 'अमित पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था और रोहतक के पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्युट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (पीजीआईएमएस) में पंडित भागवत दयाल शर्मा से इलाज़ करवा रहा था। परिवार ने मंगलवार को पुलिस को बताए बगैर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। फिलहाल हमलोग मामले की जांच कर रहे हैं।'

और पढ़ें- दिल्ली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 55 लड़कियों को छुड़ाया गया