logo-image

गुजरात: पीएम मोदी के दौरे के विरोध में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मुंडवाया सिर

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे का विरोध करते हुए सिर मुड़वाया और न्याय यात्रा की शुरुआत की।

Updated on: 22 May 2017, 08:32 AM

नई दिल्ली:

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे का विरोध करते हुए सिर मुंडवाया और न्याय यात्रा की शुरुआत की। हार्दिक के साथ पाटीदार अनामत आंदोलन के 50 से ज्यादा सदस्यों ने भी सिर मुंडवाया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।

हार्दिक पटेल का आरोप है कि पाटीदार युवाओं पर 2015 के आंदोलन के दौरान हुई ज्यादतियों की जांच के लिए सरकार सक्रिय नहीं है। साथ ही भावनगर के मांडवी हत्याकांड और अन्य घटनाओं में भी जांच सही दिशा में नहीं हो रही है।

हार्दिक पटेल ने कहा, '50 सदस्यों के साथ मैंने इस सरकार द्वारा हमारे समुदाय के सदस्यों पर पिछले 2 वर्षों में किए गए अत्याचार को उजागर करने के लिए अपना सिर मुंडवाया का फैसला किया। अब हम न्याय मांगने के लिए न्याय यात्रा पर निकल रहे हैं।'

और पढ़ें: कांग्रेस को मिल सकता है हार्दिक पटेल का साथ, कहा- बीजेपी मात्र 80 सीट जीतेगी

उन्होंने कहा, 'भावनगर में न्याय यात्रा का अभूतपूर्व जनसमर्थन मिला। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के क्षेत्र में जनसैलाब। जनता अब जाग गई है। जवाब करारा मिलेगा।'

आपको बता दें की गुजरात में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में पाटीदार नेताओं की सक्रियता बीजेपी के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है।

एंटरटेनमेंट की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें