logo-image

बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप, राहुल बोले- 'गुजरात अमूल्य है'

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर पाटीदार नेताओं के खरीद-फरोख्त के आरोप लगने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधा है।

Updated on: 23 Oct 2017, 06:54 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर पाटीदार नेताओं के खरीद-फरोख्त के आरोप लगने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात अमूल्य है, इसे खरीदा नहीं जा सकता है।

रविवार की रात को उत्तरी गुजरात के पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) संयोजक और हार्दिक पटेल के करीबी नरेंद्र पटेल ने बीजेपी में शामिल होने के दो घंटों के बाद ही उसे एक बड़ा झटका दिया।

उन्होंने रुपयों के बंडल दिखाते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी ने उन्हें यह पैसा दिया है और एक करोड़ में खरीदने की कोशिश की है।

नरेंद्र पटेल ने कहा कि शनिवार की शाम को बीजेपी से जुड़ने वाले वरुण पटेल रविवार को उन्हें गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतूभाई वाघानी और अन्य नेताओं से मिलाने के लिए ले गए जहां उन्हें 1 करोड़ रुपये के सौदे के एक हिस्से के रूप में 10 लाख रुपये दिए गए।

और पढ़ें: पाटीदार नेता निखिल सवानी ने बीजेपी छोड़ी, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

जिसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'गुजरात अमूल्य है, गुजरात को खरीदा नहीं जा सकता है। ना ही कभी बिकाऊ था, ना ही कभी बिकेगा।'

और पढ़ें: रिश्वतखोरी मामले पर कांग्रेस की मांग, SC का जज करे जांच