logo-image

गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल की वायरल सीडी से हड़कंप, पाटीदार नेता ने बीजेपी पर लगाया आरोप

हार्दिक पटेल की एक सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें वह एक महिला के साथ एक कमरे में नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने कहा, 'मेरे खिलाफ यह बेहद ही भद्दा आरोप है।

Updated on: 14 Nov 2017, 08:46 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल है हार्दिक पटेल का आपत्तिजनक वीडियो
  • हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर लगाया उन्हें बदनाम और छवि खराब करने का आरोप

नई दिल्ली:

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर उनकी कथित सेक्स सीडी को रिलीज करने और छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

साथ ही हार्दिक ने कहा कि आने वाले दिनों में वह भी सीडी जारी करेंगे। हार्दिक ने यह भी कहा कि वायरल सीडी पर वकील के साथ बात कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। दरअसल, हार्दिक पटेल की एक सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें वह एक महिला के साथ एक कमरे में नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने सोमवार को मीडिया से कहा, चुनाव से ठीक पहले उनकी छवि को खराब करने के लिए यह वीडियो रिलीज किया गया है।

हार्दिक ने कहा, 'मेरे खिलाफ यह बेहद ही भद्दा आरोप है। मैं अपनी छवि को लेकर नहीं लेकिन उस महिला की मर्यादा को लेकर चिंतित हूं। इस तरह की राजनीति की उम्मीद नहीं की जाती। गुजरात की महिलाओं को अब जागना चाहिए और इस तरह के वीडियो का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कुछ करना चाहिए। यह काम बीजेपी ने किया है लेकिन मैं परवाह नहीं करता।'

यह भी पढ़ें: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत का किया दावा

बीजेपी पर कड़ा हमला करते हुए पाटिदार नेता ने कहा कि सत्ता में रहने के लिए महिला का इस्तेमाल शर्मनाक है।

हार्दिक के अनुसार, 'मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में लोग महिलाओं को इस तरह की चीजों में शामिल करने के लिए घूस देंगे या फिर धमकाएंगे। मैं लोगों की सेवा कर रहा हूं कि ऐसी राजनीति की परवाह नहीं करता। मैं बस इतना कहता चाहता हूं कि ऐसे वीडियो का इस्तेमाल कर किसी महिला के चरित्र के साथ मत खेलिए।'

इससे पहले हार्दिक ने ट्वीट कर कहा था कि ऐसी राजनीति से गुजरात की महिलाओं का अपमान हुआ है।

कांग्रेस से गठबंधन पर बातचीत जारी

हार्दिक ने कहा कि आरक्षण पर कांग्रेस पार्टी ने जो तीन फॉर्मूला दिया था, उससे लगता है कि पाटीदारों को आरक्षण दिया जा सकता है। हालांकि, हार्दिक ने साथ ही साफ किया कि मंगलवार को दूसरे साथी संगठनों से बात करने के बाद आखिरी फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: राहुल का मोदी पर हमला, कहा नोटबंदी पर सारे चोरों ने कालेधन को सफेद कर लिया