logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

नेहरु के बदले पटेल के पास जम्मू-कश्मीर का मुद्दा होना चाहिए था, मसला बना नहीं रहता: शिवराज

शिवराज ने कहा कि अगर सरदार पटेल न होते तो भारत एक न होता। नेहरु जी जम्मू-कश्मीर का मुद्दा खुद न रखकर पटेल जी को देते, तो मसला ही नहीं होता।

Updated on: 15 Oct 2017, 01:44 PM

highlights

  • शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगर सरदार पटेल न होते तो भारत एक न होता
  • राहुल गांधी हाल के अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे में द्वारकाधीश मंदिर का दर्शन किए थे

नई दिल्ली:

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात में रैली के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिन्होंने आज तक पूजा की थाली नहीं उठाई हो, वो अब मंदिर जा रहे हैं और बड़े तिलक लगा रहे हैं।

साथ ही शिवराज ने कहा कि अगर सरदार पटेल न होते तो भारत एक न होता। नेहरु जी जम्मू-कश्मीर का मुद्दा खुद न रखकर पटेल जी को देते, तो मसला ही नहीं होता।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी वालसद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि देश की मुख्यधारा से आदिवासी गायब हैं, तो इसके लिए सिर्फ कांग्रेस जिम्मेदार है।

दरअसल विधानसभा चुनाव नजदीक आने के बाद सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिए हैं, जिसमें एक-दूसरे पर दोषारोपण आक्रामक रूप से किया जा रहा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हाल के अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे में द्वारकाधीश मंदिर का दर्शन किए थे।

बता दें कि राहुल गांधी गुजरात में मौजूदा बीजेपी सरकार को पटखनी देने पर नजर जमाए हुए हैं। गुजरात में अंतिम बार कांग्रेस की सरकार छबीलदास मेहता के नेतृत्व में 17 फरवरी, 1994 से लेकर 13 मार्च, 1995 तक रही थी।

गुजरात में 14वीं विधानसभा चुनाव दिसंबर 2017 में आयोजित की जाएगी। 13वीं विधानसभा का कार्यकाल 22 जनवरी 2018 को खत्म हो रहा है। हालांकि चुनाव आयोग ने अब तक गुजरात चुनाव के तारीखों का ऐलान नहीं किया है।

और पढ़ें: गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए 150 सीट लाना आसान: योगी आदित्यनाथ