logo-image

गुजरात चुनाव: विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने जीत की भविष्यवाणी को दोहरायी, कहा- 125 करोड़ लोग मेरे भगवान

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों में मिली जीत से उत्साहित प्रधानमंत्री ने गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत की भविष्यवाणी को फिर से दोहराया है।

Updated on: 03 Dec 2017, 05:35 PM

सुरेन्द्रनगर:

गुजरात के सुरेन्द्रनगर जिले में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी को दोहराया। 

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों में मिली जीत से उत्साहित प्रधानमंत्री ने गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कांग्रेस में सिर्फ परिवारवाद की जीत होगी जहां एक परिवार जीतेगा।

पीएम मोदी ने कहा, 'कुछ दिनों पहले मैंने कहा था कि आने वाले 3 चुनावों के परिणाम निश्चित हैं- उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव, गुजरात चुनाव जहां मैंने कहा था कि बीजेपी जीतेगी और तीसरा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव, जहां एक परिवार जीतेगा। हमने देखा कि यूपी में क्या हुआ।'

चुनावी सभा में मोदी ने कहा कि 125 करोड़ भारतीय मेरे भगवान हैं और मैं उनकी सेवा कर रह रहा हूं। गुजरात में होने वाले दो चरणों के विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अंतिम दौर में हैं, इसलिए बचे हुए 5 दिनों में सभी पार्टियां जनसभाओं में पूरी ताकत झोक रही है।

राज्य में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में 182 सीटों पर चुनाव होने हैं और चुनाव परिणाम 18 दिसंबर को घोषित किया जाएगा।

और पढ़ें: शहजाद ने खोली राहुल गांधी की पोल, कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं: PM मोदी