गुजरात चुनाव से पहले डरे हार्दिक, बोले- EVM पर सौ फीसदी है शक

  |  Updated On : December 16, 2017 06:40 PM
हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

गुजरात चुनाव के नतीजे अगले सोमवार यानि 18 दिसंबर को घोषित होने वाले हैं। चुनाव परिणाम से ठीक पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एग्जिट पोल को सीधे तौर पर नकार दिया है।

हार्दिक पटेल ने पहले चरण के चुनाव में वीवीपीएटी मशीनों पर भी सवाल उठाया है।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएसी) के नेता हार्दिक पटेल ने कहा, 'पहले चरण में वीवीपीएटी मशीन क्यों इस्तेमाल की गईं? इनका इस्तेमाल वहां हुआ जहां कमी थी। मुझे इस पर सुप्रीम कोर्ट का रुख समझ नहीं आया।'

हार्दिक पटेल ने कहा, 'मुझे लगता है कि एग्जिट पोल के नतीजे गलत साबित होंगे। अगर ईवीएम खराब न हो तो बीजपी चुनाव हारेगी। मुझे ईवीएम पर 100 फीसदी शक है।'

राहुल गांधी की नई पारी, मां की मौजूदगी में संभाली कांग्रेस की कमान

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को कहा था कि सत्तारूढ़ बीजेपी को गुजरात विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और कांग्रेस को 182 सदस्यों वाली सदन में करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है।

राज्य में 9 दिसंबर को हुए पहले चरण के मतदान में विभिन्न जगहों से ईवीएम और वीवीपैट में गड़बड़ी को लेकर 100 से ज्यादा शिकायतें दर्ज कराई गई थीं।

गुजरात कांग्रेस सचिव ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर वीवीपीएटी की 25 प्रतिशत पर्चियों के वोटों से मिलान करने की मांग की है।

और पढ़ें: हिमाचल में कांग्रेस का सफाया, गुजरात में लगातार छठी बार बीजेपी सरकार: एग्जिट पोल

RELATED TAG: Gujarat Election, Gujarat, Gujarat Election Exit Poll, Exit Poll, Hardik Patel, Vvpat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो