logo-image

गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल की दूसरी सेक्स सीडी ने राज्य में मचाई सनसनी

गुजरात विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही वहां एक के बाद एक कई सेक्स सीडी ने वहां सनसनी मचा दी है।

Updated on: 14 Nov 2017, 05:15 PM

highlights

  • हार्दिक पटेल का दूसरा सेक्स सीडी आया सामने
  • हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर गंदी राजनीति करने का लगाया आरोप

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही वहां एक के बाद एक कई सेक्स सीडी ने वहां सनसनी मचा दी है।

सोमवार को सेक्स सीडी सामने आने के बाद अब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की आज एक और कथित सेक्स सीडी सामने आई है जिसने गुजरात चुनाव में हलचल मचा दी है। इस सीडी में भी वो किसी महिला के साथ नजर आ रहे हैं।

पीटीआई के मुताबिक इस नए सेक्स सीडी में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बिस्तर पर दो पुरुषों और एक महिला के साथ आराम करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिर मुंडवाया हुआ एक शख्स बिस्तर पर पानी पीता हुआ दिख रहा है।

दूसरा सेक्स वीडियो सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने इसपर अभी प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन सोमवार को सामने आए सेक्स सीडी के बाद हार्दिक पटेल ने कहा था कि बीजेपी राज्य में चुनाव जीतने के लिए गंदी राजनीति का सहारा ले रही है। सोमवार को सामने आया वीडियो 16 मई 2017 का था जिसमें हार्दिक किसी अज्ञात महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे थे।

वीडियो सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने ये भी कहा था कि बीजेपी ने गंदी राजनीति शुरू कर दी है और अब ऐसे कई टेप और सीडी सामने आएंगे।

हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी के वायरल होने के बाद दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने उनका समर्थन किया है। हार्दिक का पक्ष लेते हुए जिग्नेश ने इस पूरे मामले को निजता का हनन बताया।

ये भी पढ़ें: सेक्स सीडी पर हार्दिक को मिला जिग्नेश का साथ, कहा- सेक्स करना मौलिक अधिकार

जिग्‍नेश मेवानी ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं आपके साथ हूं और सेक्‍स का अधिकार मौलिक अधिकार है। किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का हक नहीं है।'

गुजरात में पटेलों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर हार्दिक पटेल ने मई महीने में आंदोलन किया था। इस आंदोलन में पाटीदार समुदाय के लोगों पर पुलिस के अत्यचार का हार्दिक पटेल ने विरोध किया था।

ये भी पढ़ें: 11 करोड़ से अधिक में नीलाम हुई अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की तीन संपत्तियां